Singer Sailesh Sharma

जयपुर के उभरते हुए Singer Sailesh Sharma, जिनके गाने हैं आज उनकी पहचान !

राजस्थान के जयपुर के उभरते हुए संगीतकार हैं शैलेश शर्मा, जयपुर ग्रामीण के तहसील पावटा गांव – मंढा के एक छोटे से ब्राह्मण परिवार में इनका जन्म हुआ ! शुरुआती जीवन से ही उन्हें गाने बनाने और गाने में बहुत रुचि थी ! जैसे जैसे बड़े होते गए मां अनीता शर्मा की प्रेरणा से उन्होंने गाना गाना सीखा और अपने नाम पर एक शैलेश म्यूजिक कंपनी का उद्घाटन किया !

सोशल मीडिया पर Singer Sailesh Sharma उर्फ शैलेश पंडित एक बड़ा ही चर्चित नाम है @bhole.k.pujari और official account पर 8 लाख से भी जायदा फैन फॉलोइंग है !

Singer Sailesh Sharma के बारे में जाने…..

अभी शैलेश शर्मा ने ग्रेजुएशन में बीएससी और पोस्ट ग्रेजुएशन में एमएससी केमिस्ट्री से कर रखी है ,वे पढ़ाई के साथ-

साथ बच्चों को chemistry व science पढ़ाते है ! व स्कूलों में विश्वविद्यालयों में म्यूजिक टीचर रह चुके हैं ! शैलेश शर्मा अपना गुरु अपनी मां को बताते हैं |

2019 में वे दिल्ली में आयोजित इंडियन आइडल के ऑडिशन में नेहा कक्कर ने उनकी तारीफ की थी ! परंतु सेहत खराब हो जाने के कारण इंडियन आइडल ऑडिशन के फाइनल राउंड में मुंबई नहीं जा पाए थे ! उनका सपना टूट गया था लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और महादेव पर भरोसा रखा !

महादेव की कृपा से आज वे एक चर्चित इंस्टाग्रामर है और फेसबुक पर भी बहुत पॉपुलर नाम है उनके नाम से कई फैन पेज बन चुके हैं ! शैलेश शर्मा आज Spotify , boom play music ,jio savan music , apple music पर वेरीफाई है और अपना नाम बनाने के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं !

इससे पहले वे श्याम चंदा है श्यामा चकोरी , शिव शंभु महादेव, भोलेनाथ आदि एलबम बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि दर्शकों के प्यार से उनके हौसले बुलंद हो रहे हैं।

Bhole K Pujari

इस अवसर पर शैलेश ने बताया कि उन्हें बचपन से ही गीत गाने का शौक था और आज वे इस मुकाम पर खरा उतर रहे हैं। उन्होंने कहा वो महादेव के परम भक्त है और संगीत की शिक्षा उन्होंने जयपुर से ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके गीतों की  बड़े बड़े संगीतकर भी काफी तारीफ कर चुके हैं।

Social Media Profile:-

Instagram:- instagram.com/itssaileshpandit

Facebook:- facebook.com/saileshpanditofficial

Youtube:- youtube.com/@ytpandit

Twitter:- twitter.com/isaileshpandit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *