पांच किलो चांदी से चमकने लगा मां चिंतपूर्णी मंदिर का प्रवेश द्वार

मंदिर की दीवार पर पांच किलो चांदी लगाने के लिए तीन लाख रुपये खर्च किए जा रहे हैं। इससे पहले भी मां के भक्त रमेश अग्रवाल मंदिर के प्रवेश द्वार पर बने दरवाजे पर भी चांदी और सोना लगवाने का काम करवा चुके हैं।

चिंतपूर्णी मंदिर के प्रवेश द्वार की दीवार पर चांदी लगवाने का कार्य करवाया जाएगा। यह चांदी मंदिर के प्रवेश द्वार की दीवार के ऊपर लगवाई जाएगी। जालंधर के श्रद्धालु रमेश अग्रवाल की ओर से दान स्वरूप चिंतपूर्णी मंदिर में चांदी लगाने का यह कार्य किया जाएगा। मंदिर की दीवार पर पांच किलो चांदी लगाने के लिए तीन लाख रुपये खर्च किए जा रहे हैं। इससे पहले भी मां के भक्त रमेश अग्रवाल मंदिर के प्रवेश द्वार पर बने दरवाजे पर भी चांदी और सोना लगवाने का काम करवा चुके हैं।

पांच किलो चांदी की शीट पर नक्काशी कर इसे प्रवेश द्वार की दीवार पर मढ़ा जाएगा। दरवाजे के साथ कुछ स्थान खाली था, यहां पर चांदी की नक्काशी की जाएगी। बता दें कि चिंतपूर्णी मंदिर में मां के भक्त नकद धनराशि के साथ सोना चांदी भी दान करते रहते हैं। कई श्रद्धालु चांदी के छत्र भी चढ़ाते रहते हैं। मन्नत पूरी होने पर एक श्रद्धालु एक कार भी भेंट कर गया है। चिंतपूर्णी मंदिर ट्रस्ट में तैनात एसडीओ आरके जसवाल ने बताया कि श्रद्धालुओं की माता रानी के प्रति अपार आस्था है। मां के चरणों में अर्पित धनराशि को क्षेत्र में सामाजिक और विकासात्मक कार्यों पर खर्च किया जाता है। उन्होंने बताया कि श्रद्धालु अपनी तरफ से मंदिर में कार्य करवाने की इच्छा जाहिर करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *