PM मोदी की तारीफ पर घिरे विक्रमादित्य सिंह: BJP विधायक ने किया कटाक्ष; मंत्री ने दिया करारा जवाब, बोले- हम अंधभक्त की श्रेणी में नहीं

PM मोदी की तारीफ पर घिरे विक्रमादित्य सिंह: BJP विधायक ने किया कटाक्ष; मंत्री ने दिया करारा जवाब, बोले- हम अंधभक्त की श्रेणी में नहीं

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Shimla: PWD Minister Vikramaditya Singh Surrounded By The Praise Of PM Modi |Vikramaditya Singh Vs BJP MLA Rakesh Jamval | Himachal Shimla News

शिमला3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

यूनिवर्सल सिविल कोड के समर्थन के बाद हिमाचल के PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ पर घिर गए। सुंदरनगर से BJP विधायक एवं महामंत्री राकेश जम्वाल ने कटाक्ष करते हुए कहा कि विक्रमादित्य सिंह कभी केंद्र की प्रशंसा करते हैं तो कभी निंदा। इस पर विक्रमादित्य सिंह ने विधायक पर तीखा पलटवार किया है।

विक्रमादित्य सिंह ने वीडियो जारी कर कहा कि हम अंधभक्त की श्रेणी में नहीं आते। सही का समर्थन करते हैं और गलत को गलत बोलने की हिम्मत रखते हैं। उन्होंने कहा कि BJP के एक विधायक जिनका उन्हें नाम याद नहीं आ रहा, उन्होंने हास्यास्पद बयान दिया है। विधायक कहते हैं कि विक्रमादित्य सिंह केंद्र का आभार भी जताते हैं और धन्यवाद भी करते हैं।

युवा मंत्री ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री और केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री का आभार PMGSY के तहत केंद्र से मिली वित्तीय सहायता के लिए किया है। मगर, आपदा से हुए 10 हजार करोड़ रुपए के नुकसान की भरपाई के लिए केंद्र से मात्र 250-300 करोड़ रुपए की मदद मिल पाई है। इसकी वह निंदा करते है।

हिमाचल को स्पेशल पैकेज न मिलना दुर्भाग्यपूर्ण: मंत्री

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हम हमेशा मुद्दों पर बात करते हैं और आगे भी मुद्दों को उठाते रहेंगे। अंधभक्त वाली राजनीति नहीं करते। उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में हिमाचल को स्पेशल पैकेज नहीं दिया गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

हमेशा बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं युवा मंत्री

प्रदेश के छह बार CM रहे वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह हमेशा ही अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटौरते है। इस बार भी PM की तारीफ की वजह से उनके बयान पर राजनीति गर्मा गई है। पहले सुंदरनगर से विधायक राकेश जम्वाल ने उन पर तंज कसा। अब विक्रमादित्य सिंह ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *