amazon

Earn Money From Amazon,1 लाख से ज्यादा की कमाई! सिर्फ़ घंटे भर का काम

दोस्तों Amazon का इस्तेमाल आप सब जरूर करते ही होंगे लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि आप इसकी मदद से बहुत अच्छी कमाई भी कर सकते हैं, बहुत से लोग इसके बारे में जानते ही नहीं है ऐसे में आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे कि Amazon से कैसे कमाई की जाती है.
Amazon एक वेबसाइट है जहां ज्यादातर लोग Online Shopping करते हैं लेकिन आप यह नहीं जानते हैं कि इसकी मदद से अप अच्छी खासी कमाई भी कर सकते हैं. इसके बारे में आपको अंदाजा भी नहीं होगा तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताते हैं. इसके जरिए आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं. अगर आपको भी Amazon से कमाई करने के तरीके के बारे में किसी भी अंदाजा नहीं है तो हम आपको इसके बारे में जानकारी देंगे जिससे आप भी इसका फायदा ले सकते हैं.  
 
Amazon से कैसे कैसे कर सकते हैं कमाई
 
आप अगर अमेजन से कमाई करना चाहते हैं तो आपको Amazon India Affiliate Program पर ख़द को रजिस्टर करना होगा. amazon एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर हर तरह के सामान बेचे जाते हैं. कुछ लोग सीधे अमज़ोन की site पर जाकर Online सामान खरीदते है और कुछ लोग Google या दूसरी साइट्स के जरिये अमेजन पर पहुंचते हैं और फिर सामना खरीदते हैं. Amazon से कमाने के लिए आपको सामन बिकवाना पड़ता है और फिर आप इससे कमाई कर पाते हैं. आपको बता दें कि इसके लिए अमज़ोन आपको 14 फीसद तक कमीशन देती है. अगर आप 1 लाख का सामान बिकवातें है तो आपको सीधा 14 हज़ार का मुनाफा होगा |
 
Amazon Affiliate से जुड़ने के लिए क्या करना होगा
 
Amazon से कमाई करने के लिए आपको कोई रकम नहीं चुकानी पड़ती है, आपको बस सिर्फ़ अमज़ोन Affiliate पर अपना Register करना होता है। उसके बाद आपको अपने ब्लॉग या सोशल लिंक्स की मदद से amazon पर मिलने वाला सामान बिकवाना होता है और इसमें आपको कमीशन दी जाती है. जब वह प्रोडक्ट बिक जाता है।
 
Social Media से भी काफ़ी होगी कमाई 
 
जी हां आपको बता दें कि Facebook, Instagram, Twitter, Whatsapp, Telegram की मदद से भी आप अमज़ोन का सामना आसानी से बेच सकते हैं. इनकी रीच भी काफी हाई होती है और ज्यादा से ज्यादा लोग यहां तक आसानी से पहुंच सकते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *