HP police paper leak case: पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में एक और आरोपी हुआ गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अदालत के चक्कर काट रहा था और पुलिस आरोपी के पीछे लगी हुई थी। हाईकोर्ट में जमानत याचिका रद्द होने आरोपी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया।

हिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले में ऊना पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। जमानत याचिका रद्द होने के बाद पुलिस ने आरोपी को ऊना में गिरफ्तार किया गया। आरोपी को अदालत ने चार दिन की रिमांड पर भेजा है। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है। आरोपी बिचौलिया बताया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अदालत के चक्कर काट रहा था और पुलिस आरोपी के पीछे लगी हुई थी। हाईकोर्ट में जमानत याचिका रद्द होने आरोपी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया। यहां जमानत याचिका रद्द होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपी से पेपर लीक मामले में उसकी भूमिका के बारे में पता लगा रही है।

सूत्र बताते हैं कि आरोपी पंचकूला में अकादमी चलाता है। इसी अकादमी में ऊना के एक अभ्यर्थी भी पढ़ता था। अभ्यर्थी के पिता को आरोपी ने संपर्क किया था और पांच लाख रुपये में डील की थी। आरोपी ने पेपर दिखाया था। इस मामले में पुलिस अन्य संपर्कों को भी खंगाल रही है। आरोपी की पहचान अनिल भास्कर 44 निवासी गांव नारायण पुर डाकघर सुतीहार पुलिस थाना भेल्ड़ी तहसील छपड़ा, जिला सरन बिहार के रूप में हुई है। आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना परिजनों को भेज दी गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है। मामले में जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *