Bhawani Singh Pathania

Himachal Election 2022: कांग्रेस प्रत्याशी श्री भवानी सिंह पठानिया जी कल भरेंगे नामांकन।

Himachal Election 2022: विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कल कांग्रेस प्रत्याशी श्री भवानी सिंह पठानिया जी नामांकन भरेंगे।

20 Oct, 10:30 बजे हाड़ा चौक (फतेहपुर) में सभी इकट्ठे होंगे। फिर सभी कार्यकर्ताओं के साथ श्री भवानी पठानिया जी चौंक से पैदल यात्रा करते हुए एसडीएम कार्यालय में नॉमिनेशन दाखिल करेंगे। इस कार्यक्रम के लिए अलग से निमंत्रण नहीं दिए जा रहे हैं इसीलिए आप सभी फतेहपुर की प्रबुद्ध जनता से विनम्र निवेदन है कि आप अपना आशीर्वाद देने के लिए जरूर आएं ।

Himachal Election 2022, भवानी सिंह पठानिया
श्री भवानी सिंह पठानिया

कांग्रेस के दिवंगत नेता श्री सुजान सिंह पठानिया (Sujan Singh Pathania) का बीते साल निधन हो गया था। जिसके बाद कांगड़ा की फतेहपुर विधानसभा सीट पर हुए उप चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर श्री सुजान सिंह पठानिया जी के बेटे श्री भवानी सिंह पठानिया (Bhawani Singh Pathania) ने चुनाव लड़ा और जीत दर्ज कराई थी। एक बार फिर कांग्रेस पार्टी ने श्री भवानी सिंह पठानिया जी पर भरोसा जताया है। पठानिया परिवार की कर्मभूमि रही इस सीट पर इस बार आम आदमी पार्टी प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतारे श्री राजन सुशांत चर्चा में है। हालांकि, इस सीट पर सत्ताधारी पार्टी बीजेपी अभी तक अपना प्रत्याशी तय नहीं कर पाई है।

फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों चुनाव क्षेत्र पूरा जोर पकड़ रहा है। खासकर आम आदमी पार्टी प्रत्याशी राजन सुशांत लगातार बैठकें कर रहे हैं और लोगों को अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की बारिकियां समझा रहे हैं। सुशांत भले ही इस बार नए दल के बैनर तले चुनाव लड रहे हों, लेकिन स्थानीय लोगों के लिए नए नहीं हैं। सुशांत यहां से पहले विधायक और मंत्री रह चुके हैं। भाजपा के बलदेव ठाकुर और कृपाल परमार के बीच टिकट को लेकर इस बार भी कशमकश चल रही है। इसी वजह से भाजपा अभी प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *