Hansraj Raghuvanshi Wedding: ‘मेरा भोला है भंडारी’ सिंगर हंसराज रघुवंशी ने लिए गर्लफ्रेंड संग सात फेरे, फैंस के साथ साझा की तस्वीरें

Hansraj Raghuvanshi Wedding: ‘मेरा भोला है भंडारी’ सिंगर हंसराज रघुवंशी ने लिए गर्लफ्रेंड संग सात फेरे, फैंस के साथ साझा की तस्वीरें

Hansraj Raghuvanshi Wedding: भोलेनाथ के भजनों के प्रसिद्ध गायक हंसराज रघुवंशी ( Hansraj Raghuvanshi) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कोमल सकलानी से शादी कर ली है। इस जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीरों में दोनों नए नवेले जोड़े बेहद प्यारे लग रहे हैं। इनकी शादी की तस्वीरों पर फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं।
मेरा भोला है भंडारी, बम भोले जैसे फेमस गानों के गायक बाबा हंसराज रघुवंशी ने अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी कर सात जन्मों के साथी बन गए हैं। स्टार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की है। शादी के मौके पर हंसराज ने गोल्डन रंग की शेरवानी पहनी है और उनकी पत्नी कोमल ने लाल रंग का जोड़ा पहना था। दोनों ने पहाड़ी रीति रिवाजों से शादी की है। शादी की पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि हम दो से एक हुए, फाइनली जो चाहा वो मिल गया, धन्यवाद महादेव। इस पोस्ट पर सिंगर बी पार्क ने बधाई दी है साथ ही सिंगर के चाहने वाले उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.
Narinder Kapila
BABA जी के Manager रह चुके Narinder Kapila ने भी दी बधाई….
हंसराज ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कोमल से साल 2017 में मिले थे। हंसराज खुद भी सोशल मीडिया के जरिए फेमस हुए हैं। हंसराज और कोमल ने इसी साल मार्च में सगाई की थी। अब दोनों की शादी हो चुकी है।

बाबा हंसराज रघुवंशी शंकर भगवान के भक्त हैं वह अपनी सुरीली आवाज से जादू चलाते हैं और लोगों के बीच छा जाते हैं। हंसराज ने हाल ही में फिल्म ओएमजी 2 में भी गाना गया है, जो फैंस को काफी पसंद आया था।
जानिए बाबा जी के बारे में :- https://topbiographies.com/hansraj-raghuwanshi-biography-real-life-story/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *