हॉलीवुड स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट की मंगेतर कौन है और उनकी मुलाकात कैसे हुई?

हॉलीवुड स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट की मंगेतर कौन है और उनकी मुलाकात कैसे हुई?


क्रिस्टन स्टीवर्ट की मंगेतर डायलन मेयर एक पटकथा लेखक और अभिनेता हैं, जिनसे हॉलीवुड स्टार पहली बार 2013 में एक फिल्म के सेट पर मिले थे। हालांकि, दोनों अगले छह साल तक नहीं मिले, जब तक कि 2019 में एक पारस्परिक मित्र की जन्मदिन की पार्टी में नहीं मिले।

क्रिस्टन स्टीवर्ट और उनके मंगेतर डायलन मेयर (ट्विटर)

स्टीवर्ट और मेयर ने 2019 में अपनी मुलाकात के बाद डेटिंग शुरू की। नवंबर 2019 में द हॉवर्ड स्टर्न शो में एक उपस्थिति के दौरान, स्टीवर्ट ने याद किया कि कैसे दोनों के डेटिंग शुरू करने से पहले वह एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में मेयर से टकरा गई थी।

यह भी पढ़ें| जेनिस डिकिंसन ने खुलासा किया कि उसने एक बार डोनाल्ड ट्रम्प की लिमोसिन क्यों चुराई थी

“मैं उससे सालों पहले एक फिल्म में मिला था और मैंने उसे छह साल में नहीं देखा था, और फिर उसने एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में धूम मचाई, और मुझे पसंद आया, ‘तुम कहाँ थे, और मैं तुम्हें कैसे नहीं जानता? ‘ वह किसी तरह मेरे जीवन के साथ एलए में रह रही है, लेकिन कभी भी अभिसरण नहीं कर रही है,” स्टीवर्ट ने कहा।

लवबर्ड्स ने 27 अक्टूबर, 2019 को इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने रिश्ते की पुष्टि की, जब मेयर ने चुंबन की एक श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की। वर्षों की डेटिंग के बाद जब मेयर ने स्टीवर्ट को प्रस्ताव दिया तो उनकी सगाई हो गई।

9 अप्रैल, 2023 को, स्टीवर्ट ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया, मेयर ने अपनी मंगेतर के लिए अपने दिल से प्यार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। मेयर ने शैम्पेन का गिलास पकड़े स्टीवर्ट की एक तस्वीर साझा करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा।

मेयर ने लिखा, “मेरे पसंदीदा श्रिम्प को उसके जन्मदिन पर चीयर्स! जानेमन, मैं तुम्हें हरे रंग के सभी रंगों, चंद्रमा के सभी चरणों, ला में सभी बिल्लियों से अधिक प्यार करता हूं।”

“चंकिंग एक्सप्रेस, या डेनिस जॉनसन की पहले से ही मृत, या कठपुतली की कच्ची शक्ति से अधिक प्यार करता हूं। मैं आपको एक डोमिनोज पिज्जा से ज्यादा प्यार करता हूं जब आप पत्थर मारते हैं, एक रिकी की मछली टैको जब आप भुखमरी में होते हैं, और यहां तक ​​​​कि एक से भी ज्यादा पंखों की प्लेट ~ गर्म और अतिरिक्त कुरकुरी ~ देहाती से, उर्फ ​​​​प्यार करने की मेरी क्षमता का शिखर।

“कुछ लोग कह सकते हैं कि यह बहुत अधिक प्यार है, लेकिन मैं कहता हूं कि वे लोग वर्ग हैं। बड़े जाओ या घर जाओ! जन्मदिन मुबारक हो यार मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं,” उसने निष्कर्ष निकाला।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *