हिमाचल BJP प्रभारी का कांग्रेस पर निशाना: ऊना में भाजपा का स्थापना दिवस मनाया, अविनाश राय खन्ना बोले- सुक्खू सरकार अपनी गारंटियां भूली

हिमाचल BJP प्रभारी का कांग्रेस पर निशाना: ऊना में भाजपा का स्थापना दिवस मनाया, अविनाश राय खन्ना बोले- सुक्खू सरकार अपनी गारंटियां भूली

[ad_1]

ऊना14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम हुआ, जिसमें प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना बतौर चीफ गेस्ट पधारे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा ने की। भाजपा कार्यालय में अविनाश राय खन्ना ने पार्टी का ध्वज फहराया।

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्‌डा का भाषण सुना। अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कांग्रेस सरकार को अभी सत्ता में आए थोड़ा समय हुआ है, लेकिन उसका विरोध होना शुरू हो गया है। कांग्रेस ने जो 10 गारंटियां दी थी, उनमें से कोई एक पूरी नहीं हो सकी है।

हिमाचल भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना पार्टी का ध्वज फहराते हुए।

हिमाचल भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना पार्टी का ध्वज फहराते हुए।

मोदी के नेतृत्व में दोबारा सरकार बनाना लक्ष्य
प्रदेश प्रभारी ने कहा कि 2024 में भाजपा एक फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनाने जा रही है। हम 303 के लक्ष्य से आगे बढ़ेंगे। हमारा एक ही लक्ष्य है कि देश संपन्न हो और आगे बढ़े। कांग्रेस को जनता ने बड़ा जनादेश नहीं दिया है। हम .09 प्रतिशत के अंतर के हारे हैं।

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि कार्यकर्ताओं और पार्टी के लोगों ने बहुत काम किया। सरकार ने भी बहुत कार्य किए, जिन्हें जनता आज भी याद करती है। पार्टी के स्थापना दिवस पर केंद्र सरकार की 9 साल की उपलब्धियों पर चर्चा की गई। साथ ही 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया गया।

कार्यक्रम में यह लोग मौजूद रहे
इस मौके पर पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर, जिला महामंत्री राजकुमार पठानिया, शाम मिन्हास, हरपाल गिल, रमेश भड़ोलियां, सागरदत्त भारद्वाज, बलवीर बग्गा, अशोक धीमान, विनय शर्मा, बलवंत ठाकुर, जगजीत मनकोटिया, ओंकार नाथ, खामोश जैतक, विनोद पुरी, मिनाक्षी राणा, ऋतिका भारद्वाज, सीमा कुमारी, सतीश ठाकुर, मेहित बेदी, शिव महन, जयदेव खट्‌टा सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *