हरियाणा के होटल कारोबारियों की स्कॉर्पियो को आग लगी,VIDEO: मनाली जाते हुए कीरतपुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे के पास हादसा; थोड़ी देर पहले तेल भराया था

हरियाणा के होटल कारोबारियों की स्कॉर्पियो को आग लगी,VIDEO: मनाली जाते हुए कीरतपुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे के पास हादसा; थोड़ी देर पहले तेल भराया था

[ad_1]

रोपड़7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
बीच सड़क पर आग लगने से जलती स्कॉर्पियो। फायर ब्रिगेड आधे घंटे बाद आई, जिससे पूरी कार जलकर खाक हो गई। - Dainik Bhaskar

बीच सड़क पर आग लगने से जलती स्कॉर्पियो। फायर ब्रिगेड आधे घंटे बाद आई, जिससे पूरी कार जलकर खाक हो गई।

हरियाणा के झज्जर से मनाली जा रहे होटल कारोबारियों की स्कॉर्पियो कार को रोपड़ के कीरतपुर साहिब में अचानक आग लग गई। यह हादसा कीरतपुर साहिब-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर गांव कल्याणपुर में दरगाह बाबा बुढण शाह जी की लिंक रोड पर हुआ। इससे गाड़ी में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। अंदर बैठे होटल कारोबारियों ने तुरंत गाड़ी से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई।

झज्जर से जा रहे थे मनाली
जानकारी के अनुसार गांव झज्जर के रहने वाले देविंदर कुमार और प्रवीण कुमार अपनी चंडीगढ़ नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी में मनाली जा रहे थे। उन्होंने कीरतपुर साहिब के पास स्थित एक पेट्रोल पंप से गाड़ी में जेल भराया और आगे निकल गए।

गाड़ी ठीक कराने जा रहे थे
चलते-चलते अचानक उनकी स्कॉर्पियो से आवाजें आने लगी। उन्होंने इसको चैक कराने के लिए आसपास पूछा। जिसके बाद वह गांव कल्याणपुर वेयरहाउस से श्री कीरतपुर साहिब की ओर जाने लगे। जब वे बाबा बुड्‌ढन शाह की दरगाह की ओर जाती सड़क के पास पहुंचे तो गाड़ी में अचानक आग लग गई।

स्कॉर्पियो ने इतनी तेजी से आग पकड़ी कि चंद मिनटों में ही पूरी तरह लपटों से घिर गई।

स्कॉर्पियो ने इतनी तेजी से आग पकड़ी कि चंद मिनटों में ही पूरी तरह लपटों से घिर गई।

सामान नहीं निकाल सके
यह देख दोनों ने तुरंत दरवाजे खोले और बाहर निकल आए। उन्होंने गाड़ी से सामान निकालने की कोशिश की लेकिन आग इतनी तेजी से फैली कि ज्यादा सामान नहीं बचा पाए। उन्होंने आग बुझाने की भी कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद फायर ब्रिगेड को कॉल की गई। फायर ब्रिगेड करीब आधे घंटे बाद पहुंची। तब तक पूरी गाड़ी जलकर राख हो गई।

पुलिस ने बयान दर्ज कर जांच शुरू की
इसका पता चलते ही थाना श्री कीरतपुर साहिब से पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने जली कार का मुआयना किया और उसमें सवार होटल कारोबारियों के बयान दर्ज किए। ASI बलवीर चंद ने बताया कि आग लगने के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। इसकी जांच कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *