‘हमारे अगले जन्म में भी, तुम मेरे दोस्त हो’, सेवेनटीन के सेउंगक्वान ने एस्ट्रो के मूनबिन को श्रद्धांजलि दी

‘हमारे अगले जन्म में भी, तुम मेरे दोस्त हो’, सेवेनटीन के सेउंगक्वान ने एस्ट्रो के मूनबिन को श्रद्धांजलि दी

[ad_1]

दुख और हानि के एक क्षण में, SEVENTEEN के Seungkwan ने अपने प्रिय मित्र, ASTRO के मूनबिन के निधन के बाद अपनी संवेदना साझा करने के लिए अपने Instagram का रुख किया। सेउंगक्वान के दुःख की गहरी भावना स्पष्ट थी, और उन्होंने पहले अपने लिए एक व्यक्तिगत संदेश छोड़ने के लिए मूनबिन के स्मारक स्थल की तीर्थ यात्रा की थी। 19 अप्रैल, 2023 को मूनबिन के अचानक चले जाने से उनके कई दोस्तों और प्रशंसकों के जीवन में एक खालीपन आ गया है, जो अभी भी उनके निधन के बारे में सोच रहे हैं।

सत्रह के सेउंगक्वान ने अपने प्रिय मित्र, एस्ट्रो के मूनबिन के निधन के बाद अपनी संवेदना साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का रुख किया।
सत्रह के सेउंगक्वान ने अपने प्रिय मित्र, एस्ट्रो के मूनबिन के निधन के बाद अपनी संवेदना साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का रुख किया।

सेउंगक्वान ने अपने दिवंगत मित्र मूनबिन को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिनका निधन 19 अप्रैल 2023 को हुआ था। पोस्ट पोस्ट में, सेउंगक्वान ने मूनबिन के साथ बिताए मजेदार समय की याद ताजा करते हुए साझा किया कि कैसे उन्होंने शहर का पता लगाया, सुंदर दृश्यों की तस्वीरें लीं, इसमें खो गए रात के आसमान को देखते हुए सोचते थे, और शराब के नशे में सड़कों पर गाना भी गाते थे।

सेउंगक्वान ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि बिन ने अपने काम की निगरानी और सम्मान करने में सावधानी बरतते हुए कितनी मेहनत की और उन्हें अपनी उपलब्धियों पर कितना गर्व है। उसे बड़े प्यार से याद आया कि कैसे बिन अक्सर उनकी बोली में “मेरे पिता अच्छा खा रहे हैं” कहते थे, उन्हें इतनी खुशी से देखते थे।

सेउंगक्वान ने उन झगड़ों के बारे में भी बात की, लेकिन कैसे वे हमेशा सामंजस्य बिठाते थे और साथ में और भी अधिक मज़ा करते थे। उन्होंने बिन का वर्णन एक ऐसे व्यक्ति के रूप में किया जो अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए विनम्र और दयालु था और जो उसके साथ खुश और दुखी होता था जैसे कि यह उसके साथ हो रहा हो।

पोस्ट के अंत में, सेउंगक्वान ने बिन के निधन पर दुख व्यक्त किया और कहा कि वह उसे कितना याद करते हैं, लेकिन उन्होंने यह भी माना कि बिन स्वर्ग से उन पर नज़र रख रहे थे। उन्होंने उनकी यादों को संजोए रखते हुए और अपने लोगों की देखभाल करते हुए जीने का वादा किया।

यह भी पढ़ें | | सेवेनटीन के नए एल्बम “एफएमएल” ने बीटीएस के “मैप ऑफ द सोल: 7” को पछाड़ते हुए प्री-ऑर्डर रिकॉर्ड तोड़ दिए

सेउंगक्वान ने यह कहकर अपना पद समाप्त किया कि वह अगले जन्म में बिन को देखेंगे और वह उससे प्यार करते हैं और उन्होंने कड़ी मेहनत की है। मार्मिक श्रद्धांजलि ने प्रशंसकों का बहुत ध्यान आकर्षित किया है जो बिन की असामयिक मृत्यु पर शोक मना रहे हैं और सेउंगक्वान और बिन द्वारा साझा किए गए बंधन का जश्न मना रहे हैं।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *