स्टार ओलंपिक जिम्नास्ट सिमोन बाइल्स ने एनएफएल खिलाड़ी जोनाथन ओवेन्स से शादी की

स्टार ओलंपिक जिम्नास्ट सिमोन बाइल्स ने एनएफएल खिलाड़ी जोनाथन ओवेन्स से शादी की

[ad_1]

ओलंपिक सुपरस्टार जिमनास्ट सिमोन बाइल्स ने एनएफएल खिलाड़ी जोनाथन ओवेन्स से शादी की है। शादी तब हुई जब पत्नी और पति को 15 अप्रैल को शादी का लाइसेंस मिल गया।

सिमोन बाइल्स ने एनएफएल खिलाड़ी जोनाथन ओवेन्स (इंस्टाग्राम) से शादी की है
सिमोन बाइल्स ने एनएफएल खिलाड़ी जोनाथन ओवेन्स (इंस्टाग्राम) से शादी की है

बाइल्स ने अपने प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खबर की घोषणा की। उसने अपनी और ओवेन्स की कई तस्वीरें साझा कीं और पोस्ट को “I do 🤍 आधिकारिक तौर पर ओवन्स 🤍” के रूप में पोस्ट किया। तस्वीरों में ओवेन्स सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं जबकि बाइल्स सफेद गाउन में खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें| ‘तुम दुल्हन नहीं हो’ बेटी की शादी में सफेद ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं निक्की हेली

ह्यूस्टन टेक्सन्स स्टार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से रोमांटिक तस्वीरों के समान सेट को साझा किया। ओवेन्स ने शादी की तस्वीरों के सेट को “माई पर्सन, फॉरएवर (रेड हार्ट इमोजी)” के रूप में कैप्शन दिया, इसके बाद हैशटैग: “#TheOwens” और “#ItsOfficial।”

बाइल्स और ओवेंस की मुलाकात मार्च 2020 में डेटिंग ऐप राया के जरिए हुई थी। करीब दो साल की डेटिंग के बाद फरवरी 2022 में दोनों ने सगाई कर ली। अपनी सगाई की घोषणा करते हुए, बाइल्स ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक सेट साझा किया था जिसमें एनएफएल स्टार एक घुटने पर झुककर उसे प्रपोज करते हुए देखा गया था। एक अन्य तस्वीर में दोनों किस करते नजर आ रहे हैं।

बाइल्स ने 15 फरवरी, 2022 को पोस्ट किया था, “सबसे आसान हां। मैं आपके साथ हमेशा और हमेशा बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, आप वह सब कुछ हैं जिसका मैंने सपना देखा था और इससे भी ज्यादा! चलो मंगेतर @jowens_3 से शादी करते हैं।”

ओवंस ने 2020 टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने के दौरान मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों का सामना करने पर बाइल्स का समर्थन किया था। टीम यूएसए के ऑल-अराउंड फाइनल और व्यक्तिगत ऑल-अराउंड प्रतियोगिता से बाइल्स के हटने के बाद, ओवंस ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मैं आपके साथ किसी भी बच्चे के माध्यम से सवारी कर रहा हूं।”

“आपकी ताकत और साहस बेजोड़ है और आप मुझे हर रोज एसबी को अधिक से अधिक प्रेरित करते हैं। तुम हमेशा मेरी चैंप बेबी बनो और क्या तुम कभी नहीं भूलती, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और मैं तुम्हारे घर आने तक इंतजार नहीं कर सकता और मुझे वह खूबसूरत मुस्कान फिर से देखने को मिलती है। आप जानते हैं कि मैं हमेशा आपके लिए यहां हूं, ओवेन्स ने आगे पोस्ट किया था।

इस बीच, बाइल्स ने दो ओलंपिक खेलों में यूएसए के लिए चार स्वर्ण, एक रजत और दो कांस्य पदक जीते हैं, जिसमें उसने भाग लिया है।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *