सुजानपुर में बनेंगे 2 लिंक रोड: MLA राजेंद्र राणा बोले- 8.77 करोड़ में बनेंगी, अधूरे पड़े कार्य तेजी पकड़ेंगे, कांग्रेस राज में होगा विकास

सुजानपुर में बनेंगे 2 लिंक रोड: MLA राजेंद्र राणा बोले- 8.77 करोड़ में बनेंगी, अधूरे पड़े कार्य तेजी पकड़ेंगे, कांग्रेस राज में होगा विकास

[ad_1]

सुजानपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के सुजानपुर विधानसभा के पुराने बमसन क्षेत्र में 8 करोड़ 77 लाख से होगा 2 संपर्क सड़कों का निर्माण किया जाएगा। इनमें 4 करोड़ 66 लाख से तपालधार से बजाहर वाया पटियाल बस्ती लिंक रोड का निर्माण किया जाएगा, जबकि दूसरी संपर्क सड़क सेनुआं दी थाती से निचला और मंझला भेरड़ा तक 4 करोड़ 11 लाख की लागत से निर्मित की जाएगी। यह जानकारी MLA राजेंद्र राणा ने दी।

भाजपा सरकार ने विकास में रोड़े अटकाए
विधायक ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों में रोड़े अटकाए जाते रहे। वीरभद्र सरकार के कार्यकाल में सुजानपुर के टाउन हाल सहित जिन निर्माण कार्यों के लिए बजट स्वीकृत किया गया था, उन्हें भी भाजपा सरकार ने ठंडे बस्ते में डाले रखा, लेकिन अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सुजानपुर हलके में विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा।

घर के नजदीक स्वास्थ्य सुविधाएं दिलाएंगे
उन्होंने कहा कि सुजानपुर में टाउन हॉल का निर्माण प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। आधुनिक सुविधाओं से युक्त बस अड्डा बनाया जाएगा। सुजानपुर में अस्पताल की क्षमता बढ़ाकर 100 बेड करने का ऐलान CM सुक्खू कर चुके हैं और यह अस्पताल सभी उपकरणों और सुविधाओं से सज्जित होगा, जिससे इलाका वासियों को घर के नजदीक बेहतर चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध हो सकेंगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *