सिंगर मास्टर सलीम विवादों में घिरे: डेरे में टिप्पणी पर चिंतपूर्णी मंदिर के पुजारी भड़के, पंजाबी गायक की सफाई- अचानक शब्द निकला

सिंगर मास्टर सलीम विवादों में घिरे: डेरे में टिप्पणी पर चिंतपूर्णी मंदिर के पुजारी भड़के, पंजाबी गायक की सफाई- अचानक शब्द निकला

[ad_1]

लुधियानाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
मास्टर सलीम ने वीडियो जारी कर माफी मांगी है। - Dainik Bhaskar

मास्टर सलीम ने वीडियो जारी कर माफी मांगी है।

बॉलीवुड सिंगर मास्टर सलीम विवादों में घिर गए हैं। उनके खिलाफ शिव सेना उद्धव बाला साहेब ठाकरे के सदस्यों ने हिमाचल के ऊना जिला के थाना भरवाई में शिकायत दी है। सलीम ने एक कार्यक्रम के दौरान टिप्पणी की थी। जिस पर चिंतपूर्णी मंदिर के पुजारी भड़क गए हैं। इस बीच अब सलीम ने पुजारियों से माफी मांग ली है।

सनातन धर्म से सलीम ने किया खिलवाड़: योगराज शर्मा
शिव सेना उद्धव बाला साहेब ठाकरे पंजाब के प्रमुख योगराज शर्मा व चन्द्रकान्त चड्ढा ने कहा कि गायक मास्टर सलीम द्वारा पर सनातन धर्म प्रेमियों की आस्था से खिलवाड़ करने, दो समुदायों में दंगे करवाने व हजारों की संख्या में जुटे लोगों को मां चिंतपूर्णी दरबार के पुजारियों का नाम लेकर झूठी अफवाह फैलाकर गुमराह किया है।

पुजारियों में आक्रोश
वहीं चिंतपूर्णी मंदिर के पंडित रविंद्र कालिया ने कहा कि मास्टर सलीम पिछले 30 वर्षों से मां के दरबार में आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने कुछ दिन पहले मुराद शाह जी के डेरे में पुजारियों का नाम लेकर जो टिप्पणी की वो सरासर झूठी है। उनकी कभी डेरा मुराद शाह जी के बारे में उनसे बात ही नहीं हुई।

गलती मान मां से माफी मांगे
रवींद्र कालिया के साथ पुजारी विक्की कालिया, गौरव कालिया, रितेश कालिया, सुमित कालिया, दीपक कालिया ने कहा कि मास्टर सलीम को अपनी गलती मान मां के दरबार में माफी मांगनी चाहिए।

मास्टर सलीम ने मांगी माफी
इस विवाद पर मास्टर सलीम ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि वह चिंतपूर्णी दरबार में गए थे। मां के आगे नतमस्तक होने के बाद उन्हें किसी पुजारी ने ये पूछा था कि साईं जी का क्या हाल है। सलीम ने कहा कि वह बाबा मुराद शाह और लाडी शाह जी को अपना पिता मानते हैं, क्योंकि वह उनके गुरु हैं। मैं शुरू से बाबा मुराद शाह जी को पिता कहता हूं तो मेरे मुंह से अचानक ये शब्द
निकल गया।

माता रानी के साथ किसी की तुलना कभी वह नहीं कर सकते। माता रानी पूरी दुनिया की मां है। साईं जी ने ही मुझे कहा था कि माता रानी का गुणगान किया करो। मां चिंतपूर्णी हमारे गुरुओं की भी मां है। हमारे कुछ भाइयों को मेरे इस तरह से बोलने पर एतराज था, जिस कारण मैं उनसे माफी मांगता हूं।

सलीम ने कार्यक्रम में ये बात कही थी
गायक मास्टर सलीम ने कार्यक्रम में स्टेज पर चिंतपूर्णी मंदिर के पुजारियों का नाम लेकर कहा था कि यहां के पुजारियों ने उनसे कहा था कि पिता बाबा मुराद शाह जी का क्या हाल है। सलीम इस बयान के बाद अब वह विवादों से घिर गए हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *