साउथवेस्ट एयरलाइंस ने सवाना क्रिसले के हालिया दावों का जवाब दिया कि उन्हें उड़ान भरने से मना कर दिया गया था

साउथवेस्ट एयरलाइंस ने सवाना क्रिसले के हालिया दावों का जवाब दिया कि उन्हें उड़ान भरने से मना कर दिया गया था

[ad_1]

सवाना क्रिसली ने हाल ही में न्यूयॉर्क के लागार्डिया हवाई अड्डे पर साउथवेस्ट एयरलाइंस के साथ अपने भयानक अनुभव के बारे में प्रशंसकों को सूचित किया। क्रिसली ने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि उसे टेनेसी जाने वाली अपनी फ्लाइट में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गई क्योंकि उसने अपने कैरी-ऑन बैग की जांच करने से इनकार कर दिया था।

सवाना क्रिसली (ट्विटर)
सवाना क्रिसली (ट्विटर)

अपनी उड़ान पर चढ़ने की अनुमति नहीं देने के बारे में क्रिसली के शेख़ी को कंपनी की ओर से प्रतिक्रिया मिली है।

यह भी पढ़ें| अशर के संगीत कार्यक्रम में भाग लेकर किम कार्दशियन अपनी बेटी के जन्मदिन की इच्छा पूरी करने के बाद उससे एक वादा करती है

क्रिसले के आरोपों के विपरीत, कंपनी ने एक बयान साझा किया लोगजिसमें लिखा था, “हमारी प्रारंभिक रिपोर्ट ग्राहक के खाते से एक अलग कहानी का संकेत देती है, क्योंकि वह बोर्डिंग प्रक्रिया में देर से गेट पर पहुंची और अपने बैग की गेट-चेकिंग के लिए कहने के बाद बार-बार हमारे कर्मचारी का अपमान किया। परिणामस्वरूप, ग्राहक को उसकी मूल उड़ान पर सवार होने से मना कर दिया गया था, और हमने उसे उसी दिन बाद की उड़ान में बुक कर लिया।”

ग्रोइंग अप क्रिसली स्टार ने साझा किया था कि एक फ्लाइट अटेंडेंट उनके साथ बेहद असभ्य थी। इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो की एक श्रृंखला में, उसने अपनी दुर्दशा का दस्तावेजीकरण किया। फ्लाइट अटेंडेंट के बारे में बात करते हुए, उसने कहा, “यह आदमी यहीं है…उम, भयानक। मैं अपनी फ्लाइट में सवार होने के लिए गई और उसने मुझसे कहा कि मुझे अपना बैग चेक करना है। मैंने कहा, ‘ठीक है, अगर तुम बुरा नहीं मानोगे, मैं अपना बैग फ्लाइट में ले जा रहा हूं, देखें कि क्या मैं इसे फिट नहीं कर सकता और यदि नहीं, तो मैं इसकी जांच करूंगा।”

25 वर्षीय ने साझा किया था कि कैसे एक पायलट ने परिचारक के साथ उसके तर्क में कदम रखा और उसे अनुमति देने के लिए मनाने की कोशिश की। लेकिन अटेंडेंट टस से मस नहीं हुआ.

घटना को याद करते हुए, क्रिसली ने साझा किया था कि उसने परिचारक को समझाने की कोशिश की कि उसके लिए उड़ान कितनी महत्वपूर्ण थी क्योंकि उसे 10 साल के बच्चे की देखभाल के लिए घर पहुंचने की जरूरत थी। लेकिन अटेंडेंट ने अपना मन नहीं बदला, बल्कि कहा कि उसे कोई परवाह नहीं है।

“मेरे पास 10 साल का बच्चा था जिसे मुझे आज रात और अच्छी तरह से घर जाना था, दक्षिणपश्चिम परिचारक ने कहा ‘मुझे परवाह नहीं है,” क्रिसली ने कहा।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *