साईं पल्लवी अपने मुंहासों, आवाज, लुक्स को लेकर चिंतित होने को याद करती हैं: ‘मैं बहुत असुरक्षित व्यक्ति थी’

साईं पल्लवी अपने मुंहासों, आवाज, लुक्स को लेकर चिंतित होने को याद करती हैं: ‘मैं बहुत असुरक्षित व्यक्ति थी’

[ad_1]

निर्देशक अल्फोंस पुथ्रेन ने अपनी 2015 की मलयालम फिल्म प्रेमम के साथ एक पंथ का विकास किया, जिसमें निविन प्यूल और सॉई पल्लवी प्रमुख भूमिकाओं में। हाल ही में एक साक्षात्कार में, साई ने फिल्म निर्माता और उनकी फिल्म को उनके लुक के बारे में आश्वस्त महसूस कराने का श्रेय दिया। अल्फोंस के साथ प्रेमम की शूटिंग से पहले सई ने ‘एक बहुत ही असुरक्षित व्यक्ति’ होने के बारे में भी बात की थी। यह भी पढ़ें: साई पल्लवी ने मीटू आंदोलन पर खुलकर बात करते हुए शारीरिक और मौखिक दुर्व्यवहार के बारे में बात की

साई पल्लवी अपनी हिट मलयालम फिल्म प्रेमम के एक शॉट में।
साई पल्लवी अपनी हिट मलयालम फिल्म प्रेमम के एक शॉट में।

सई, जो दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेताओं में से एक हैं, और उन्होंने काली, पावा कढ़ाइगल, श्याम सिंहा रॉय और गार्गी जैसी फिल्मों के साथ अपनी पहचान बनाई है, अल्फोंस पुथरेन के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि फिल्म निर्माता ने उनकी मदद कैसे की, अभिनेता ने खुलासा किया कि अल्फोंस के प्रेमम पर काम करने से पहले वह अपनी आवाज, मुंहासों और अपने लुक को लेकर असुरक्षित थीं। उन्होंने कहा कि यह प्रेमम में उनके मेकअप-मुक्त उपस्थिति के लिए मिली सराहना थी जिसने उन्हें अपने लुक के बारे में आश्वस्त किया।

फिल्म कंपैनियन के साथ एक साक्षात्कार में, सई ने कहा, “मैं एक बहुत ही असुरक्षित व्यक्ति था। मुझे किसी भी किशोर की तरह हर चीज के बारे में बहुत संदेह था। मेरी आवाज, जिस तरह से मैं दिखता हूं, मेरे मुंहासे, वह सब। लेकिन मुझे पता है कि कब एक निर्देशक आपको एक फिल्म के लिए चुनता है, उसे आप पर इतनी आशा और विश्वास है कि ‘यह लड़की कुछ है’, और जब दर्शक आपके लिए तालियां बजाते हैं … मैंने उन्हें ताली बजाते देखा, और मैं ऐसा था ‘यह सिर्फ मैं ही हूं’ स्क्रीन पर, वे मेरे लिए ताली बजा रहे हैं’। यह बहुत ही वास्तविक क्षण था। इसलिए, मुझे एहसास हुआ कि लोग आपको आपकी त्वचा से परे प्यार करते हैं, आप भौतिक पहलू के अर्थ में एक व्यक्ति के रूप में कैसे हैं… जिसने मुझे बहुत कुछ बनने में मदद की एक व्यक्ति के रूप में अधिक आत्मविश्वास… अल्फोंस की वजह से मैं अभी आत्मविश्वास महसूस कर रहा हूं।”

उसी साक्षात्कार में, सई ने कहा कि वह कई फिल्मों में मेकअप का उपयोग नहीं करती हैं, और जिन निर्देशकों के साथ उन्होंने काम किया है, उन्होंने कभी भी मेकअप लगाने पर जोर नहीं दिया। सई अक्सर अपने नो-मेकअप लुक के लिए अपने प्रशंसकों द्वारा प्रशंसा की जाती हैं। वास्तव में, मलयालम फिल्म प्रेमम में दिखाई देने के बाद से उनके मुंहासों पर ध्यान दिया गया था। 2019 में कुछ रिपोर्टों के अनुसार, उसने एक बड़ी रकम की पेशकश के बावजूद फेस क्रीम का विज्ञापन करने से इनकार कर दिया था।

साईं पल्लवी को पिछले साल तमिल फिल्म गार्गी में एक स्कूल टीचर के रूप में देखा गया था। गार्गी 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सई तेलुगु फिल्म के दूसरे भाग में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं, पुष्पा: नियम, अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना के साथ।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *