ससुराली बोले- लुटेरी दुल्हन, विवाहिता बोली- ससुर ने रेप किया: खन्ना में की थी दूसरी शादी, हिमाचल में केस दर्ज कराया, पति पर धमकाने का आरोप

ससुराली बोले- लुटेरी दुल्हन, विवाहिता बोली- ससुर ने रेप किया: खन्ना में की थी दूसरी शादी, हिमाचल में केस दर्ज कराया, पति पर धमकाने का आरोप

[ad_1]

खन्ना13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

खन्ना के श्री माछीवाड़ा साहिब से कैश-जेवर लेकर फरार हुई 2 दिन की दुल्हन मामले में नया मोड़ आ गया है। ससुरालियों ने दुल्हन पर ने भागने का आरोप लगाया था। वहीं अब दुल्हन ने हिमाचल में कांगड़ा जिले की धर्मशाला पुलिस के पास ससुर के खिलाफ रेप केस दर्ज करा दिया। उसका कहना है कि उसके ससुर ने उसका रेप किया। जब उसने पति को बताया तो उसे चुप रहने की धमकी दी गई। हिमाचल पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर कार्रवाई के लिए पंजाब पुलिस को भेज दिया है।

गांव पवात के जतिन से की थी दूसरी शादी
पीड़िता ने हिमाचल पुलिस को बताया कि पहले पति से शादी से उसकी 3 वर्षीय बेटी है। उसका तलाक हो गया था। जिसके बाद उसकी दूसरी शादी जतिन के साथ हुई। 3 सितंबर 2023 को साधारण तरीके से शादी हुई थी। शादी से पहले बताया गया था कि घर में जतिन और उसकी बुआ रहते हैं। मगर, बाद में पता चला कि घर में उसका पति जतिन और ससुर चरणजीत दोनों रहते हैं।

ससुर ने रेप किया, पति बोला- सहना पड़ेगा वर्ना बेटी को मार देंगे
शादी के अगले ही दिन 4 सितंबर को उसके ससुर ने उसके साथ रेप किया। उसका पति घर आया तो उसने ससुर की करतूत के बारे में बताया। उसके पति ने उसे मुंह बंद रखने को कहा। उसे कहा गया कि यह सब सहना पड़ेगा। धमकी दी गई कि मुंह खोला तो उसकी 3 वर्षीय बेटी और उसे जान से मार दिया जाएगा। वह काफी डर गई थी।

ससुर रोजाना रेप करने लगा, मोबाइल भी नहीं दिया
इसके बाद उसका ससुर रोजाना उससे रेप करता रहा। उसे कोई फोन भी नहीं दिया गया, ताकि वह अपने परिवार वालों को यह बात बता सके। शादी के 5वें दिन उसकी बहन से फोन पर बात कराई गई। लेकिन उसने अपनी बहन को कुछ नहीं बताया। जिसके बाद उसकी बहन उसे मिलने यहां आई। ससुराल वालों के सामने उसकी बहन उसे कुछ दिनों के लिए हिमाचल प्रदेश लेकर गई। टैक्सी वाला भी उनके साथ था।

ससुरालियों ने बदनामी की तो हिमाचल में शिकायत की
पीड़िता के अनुसार उसने हिमाचल प्रदेश में अपने मायके जाकर भी कोई बात नहीं बताई। करीब एक सप्ताह के बाद जब उसकी बहन ने ससुराल जाने के लिए कहा तो उसने ससुराल जाने से मना कर दिया और सच्चाई बताई। इसके बाद उसकी बहन ने उसके ससुर से फोन लगाकर पूछा कि उसके साथ ऐसा क्यों किया गया है। तभी उसके ससुराल वालों ने अगले दिन मीडिया में उसकी बदनामी कर दी और आरोप लगाया कि वे जेवरात और नकदी लेकर भाग गई है। इसी कारण उन्हें हिमाचल प्रदेश पुलिस के पास इंसाफ की गुहार लगानी पड़ी।

जीरो नंबर एफआईआर दर्ज कर पंजाब भेजी
पीड़िता की शिकायत पर हिमाचल प्रदेश पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 506ए के तहत ससुर चरणजीत सिंह निवासी पवात के खिलाफ जीरो नंबर एफआईआर दर्ज करने के बाद अगली जांच के लिए पंजाब पुलिस को भेजी। यह एफआईआर घटनास्थल से संबंधित थाना श्री माछीवाड़ा साहिब पहुंची है। यहां थाना पुलिस ने अगली जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *