शेन निगम और श्रीनाथ भासी पर मलयालम फिल्म संघों द्वारा सेट पर ‘बुरे व्यवहार’ के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया

शेन निगम और श्रीनाथ भासी पर मलयालम फिल्म संघों द्वारा सेट पर ‘बुरे व्यवहार’ के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया

[ad_1]

फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ केरल (एफईएफकेए) और केरल फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने मंगलवार को संयुक्त रूप से पॉपुलर का बैन जारी किया है मलयालम अभिनेता शेन निगम और श्रीनाथ भासी हाल के दिनों में फिल्म सेट पर खराब व्यवहार की बार-बार शिकायत करने के बाद। (यह भी पढ़ें: शेन निगम कथित तौर पर आरडीएक्स सेट से बाहर चले गए, सह-कलाकार एंटनी वर्गीज ने गुप्त पोस्ट में अपनी प्रतिक्रिया साझा की)

दो मलयालम फिल्म उद्योग संगठनों ने अभिनेताओं शेन निगम और श्रीनाथ भासी पर प्रतिबंध लगा दिया क्योंकि सेट पर उनके बुरे व्यवहार की कई खबरें थीं।
दो मलयालम फिल्म उद्योग संगठनों ने अभिनेताओं शेन निगम और श्रीनाथ भासी पर प्रतिबंध लगा दिया क्योंकि सेट पर उनके बुरे व्यवहार की कई खबरें थीं।

रिपोर्टों के अनुसार, FEFKA, फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन और एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (AMMA) द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित एक बैठक के बाद उन पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय लिया गया।

उद्योग ट्रैकर श्रीधर पिल्लई ने समाचार साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा: “मलयालम फिल्म उद्योग संघों – #FEFKA, #KeralaFilmProducers और #Amma ने संयुक्त रूप से लोकप्रिय अभिनेताओं #ShaneNigam और #SreenathBhasi को लगातार” खराब व्यवहार और सेट पर परेशानी के कारण आगामी फिल्मों से प्रतिबंधित करने का फैसला किया।

निर्माता और केरल फिल्म प्रोड्यूसर्स के प्रमुख एम रंजीत ने आरोप लगाया कि शेन और श्रीनाथ दोनों अक्सर फिल्म सेट पर ड्रग्स के प्रभाव में थे, जिससे संबंधित फिल्म निर्माताओं और उनके दल को बहुत परेशानी होती थी। ओनमनोरमा की एक रिपोर्ट में उनका हवाला दिया गया था।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फेडरेशन ने हाल ही में शिकायत की थी कि कुछ अभिनेता फिल्म सेट पर लगातार कुछ मुद्दों को उठा रहे हैं जो पूरे उद्योग के लिए एक बड़ा खतरा बन गया है।

कुछ ही हफ्ते पहले, शेन निगम नहस हिधायथ की आगामी फिल्म आरडीएक्स के लिए कथित तौर पर सेट से बाहर चले जाने के बाद खुद को एक विवाद के बीच में पाया। प्रोजेक्ट की शूटिंग रुक गई क्योंकि शेन बाहर चले गए जबकि लाल और बाबू एंटनी जैसे वरिष्ठ कलाकार मौजूद थे। एक एक्शन-थ्रिलर होने के कारण, आरडीएक्स की लगभग 90 प्रतिशत शूटिंग पहले ही खत्म हो चुकी है।

सह-कलाकार एंटनी वर्गीज की गुप्त फेसबुक पोस्ट के वायरल होने के बाद शेन के फिल्म सेट से बाहर निकलने की खबरों ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया। एंटनी वर्गीस, जो शेन के साथ फिल्म में केंद्रीय पात्रों में से एक की भूमिका निभाते हैं, ने अपने फेसबुक पेज पर एक रहस्यमयी पोस्ट साझा की, जिसने स्पष्ट रूप से संकेत दिया कि वह घटनाओं की बारी से खुश नहीं थे। उन्होंने लिखा: “कोई नाटक नहीं, कृपया। उन लोगों को समर्पित जो यहां वास्तविक जीवन का नाटक कर रहे हैं।”

श्रीनाथ भासी को होम और भीष्मपर्वम जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *