शिमला में टिप्पर खाई में गिरा, 3 मरे: 5 मजदूर घायल; काम करके लौट रहे थे घर, हादसे की जगह पर सड़क कच्ची

शिमला में टिप्पर खाई में गिरा, 3 मरे: 5 मजदूर घायल; काम करके लौट रहे थे घर, हादसे की जगह पर सड़क कच्ची


शिमला24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शिमला जिले के रोहड़ू में बीती रात एक टिप्पर गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य घायल है। दो घायलों का चिड़गांव अस्पताल में उपचार चल रहा है, जबकि तीन को सिविल अस्पताल रोहड़ू लाया गया है। एक महिला की गंभीर हालत बताई जा रही है।

सूचना के अनुसार, अजय सोहटा नाम का ठेकेदार चिड़गांव में खशधार सड़क का काम कर रहा है। उसकी लेबर शाम को काम खत्म करने के बाद HP 63-7198 नंबर टिप्पर में वापस घर लौट रही थी। इस दौरान टिप्पर खेड़ा कैंची खशाधार के समीप गहरी खाई में गिर गया।

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से देर रात तक सभी मृतकों व घायलों को नाले से निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है जिस जगह गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई वहां सड़क कच्ची थी। पुलिस टीम आज सुबह दोबारा घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची है।

मृतकों की पहचान
टिप्पर चालक दिनेश कुमार सहित दो अन्य मजदूरों की जय बहादुर और दिल बहादुर की इस हादसे में मौत हो गई है। इनके शवों का रोहड़ू अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

वहीं मोहम्मद, तमन्ना, काली बुढा, पदम थापा और त्रिलोक का उपचार चल रहा है। तमन्ना की गंभीर हालत को देखते हुए उसे IGMC शिमला रेफर किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *