शाहपुर विधायक की अधिकारियों के साथ बैठक: केवल सिंह पठानिया बोले- जल्द सड़कें सुधारें, बिजली-पानी की समस्याओं का शीघ्र करें निपटारा


धर्मशाला17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अधिकारियों के साथ बैठक करते शाहपुर विधायक केवल सिंह पठानिया।

हिमाचल के कांगड़ा स्थित शाहपुर के विधायक केवल सिंह पठानिया ने क्षेत्र की सड़कों की खस्ताहाल दशा को देखते हुए अधिकारियों को जल्द दशा सुधारने के निर्देश दिए। उन्होंने लोगों की बिजली-पानी की समस्याओं का भी शीघ्र निपटारा करने को कहा। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग और बिजली बोर्ड में रिक्त पदों को जल्द भरा जाएगा।

विधायक ने लोक निर्माण विभाग के शाहपुर डिवीजन के सभी अधिकारियों के साथ क्षेत्र की सड़कों के अलावा निर्माणाधीन भवनों समेत अन्य कार्यों की समीक्षा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने पथ परिवहन निगम के अधिकारियों को कोटला से गुड़गांव को बस सेवा चलाने को लेकर विभागीय मंजूरी लेने को कहा।

लो वोल्टेज की समस्या में किया जाए सुधार
उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग और परिवहन निगम के अधिकारी शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में नई बसों को चलाने के लिए सड़कों की समीक्षा करें। उन्होंने कहा कि लोगों की मांग के अनुरूप नई बस सेवाएं चलाई जाएंगी। उन्होंने बिजली बोर्ड के अधिकारियों को क्षेत्र में लो वोल्टेज की समस्या के स्थाई समाधान के लिए नए ट्रांसफार्मर लगाने के दिशा में काम करने को कहा।

बैठक में ये रहे मौजूद
इस मौके पर SDM डॉ. मुरारी लाल शर्मा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत राणा, सोशल मीडिया ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनय ठाकुर, प्रदीप बलोरिया, लोक निर्माण के अधिशासी अभियंता राजीव शर्मा, अधिशासी अभियंता विद्युत संदीप चौधरी, नरेंद्र जरियाल अधिशासी अभियंता जल शक्ति सुमित कटोच, परिवहन विभाग के अधिकारियों सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *