रेड कार्पेट पर उतरने के लिए तैयार हैं?  यहां मेट गाला 2023 के लिए आपका अंतिम गाइड है

रेड कार्पेट पर उतरने के लिए तैयार हैं? यहां मेट गाला 2023 के लिए आपका अंतिम गाइड है


मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट कॉस्टयूम इंस्टीट्यूट के लिए वार्षिक शिलान्यास कार्यक्रम, मेट गाला वापस आ गया है, और इस साल यह कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ़ ब्यूटी प्रदर्शनी के उद्घाटन का जश्न मना रहा है। पर पर्व होगा 1 मई, 2023. और इस साल की थीम दिवंगत फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड पर केंद्रित है, जिन्होंने 1980 के दशक में चैनल के रचनात्मक निर्देशक के रूप में फैशन उद्योग पर अपनी छाप छोड़ी थी।

जर्मन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड 19 अक्टूबर, 1995 को पेरिस में चैनल के लिए अपने 1996 के स्प्रिंग-समर रेडी-टू-वियर फैशन कलेक्शन की प्रस्तुति के बाद बाएं से अमेरिकी सिंडी क्रॉफर्ड, कनाडाई लिंडा इवेंजेलिस्ता और जर्मनी की क्लाउडिया शिफर के मॉडल में शामिल हो गए। लेगरफेल्ड 80 के दशक में फैशन जगत पर हावी होने के बाद 2019 में उनकी मृत्यु हो गई। (एपी)

माइकला कोल की अध्यक्षता में द गाला, पेनेलोपे क्रूजरोजर फेडरर, दुआ लीपा, और वोग की प्रधान संपादक अन्ना विंटोर, ग्लैमर की एक रात है, पहनावाऔर संस्कृति में बड़े नाम और राजनीतिजैसे कि रिहाना, मैडोना और बेयोंसे, अपने फैशनेबल पोशाक में रेड कार्पेट पर टहल रही हैं।

मेट गाला कैसे देखें

ई! घटना का रेड कार्पेट कवरेज टीवी पर पूर्वी समयानुसार शाम 6 बजे शुरू होगा, जबकि एनबीसी की वेबसाइट और ऐप लाइव स्ट्रीम की पेशकश करेंगे। वोग में रेड कार्पेट के लिए शाम 6:30 बजे से एक लाइव स्ट्रीम भी होगी, जिसे इसकी वेबसाइट, इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर सहित डिजिटल प्लेटफॉर्म पर साझा किया जाएगा। घटना पर अपडेट और कहानियों की तलाश करने वालों के लिए, वाशिंगटन पोस्ट का एक लाइव ब्लॉग होगा।

कौन भाग ले रहा है?

जबकि 2023 मेट गाला के लिए अतिथि सूची स्पष्ट नहीं है, कुछ सितारों के दिखाई देने की उम्मीद है, जिनमें किम कार्दशियन, नाओमी कैंपबेल, केंडल जेनर और गिगी हदीद शामिल हैं। सेलेब्रिटी लगभग हमेशा गाला के लिए कस्टम आउटफिट पहनते हैं, आमतौर पर डिजाइनर द्वारा बनाए जाते हैं जिनके साथ वे भाग ले रहे होते हैं। उनका पहनावा थीम से प्रेरणा लेता है, जो हमें 2015 में चीनी-थीम वाले कार्यक्रम के लिए चीनी डिजाइनर गुओ पेई द्वारा रिहाना की विशाल पीले रंग की पोशाक के रूप में ऐसे वायरल क्षण लाता है।

टिकट कैसे प्राप्त करें?

मेट गाला केवल आमंत्रित कार्यक्रम है, और ब्रांड और अमीर लोग सभी टेबल और टिकट खरीदते हैं। अन्ना विंटोर तब उस ब्रांड के साथ बैठने के लिए मशहूर हस्तियों से “मैच” करती हैं। एक व्यक्तिगत टिकट की कीमत $50,000 है, और एक पूरी मेज की कीमत $300,000 है।

अंदर क्या होता है?

इस कार्यक्रम में नवीनतम प्रदर्शन के पीछे के दृश्यों की झलक दिखाई देती है, इसके बाद रात का खाना और आमतौर पर एक हाई-प्रोफाइल स्टार का प्रदर्शन होता है। पिछले साल, प्रथम महिला जिल बिडेन ने विशेष वक्ता के रूप में उपस्थिति दर्ज कराई थी।

मेट गाला एक योग्य कारण के लिए धन जुटाने के दौरान फैशन और कला का जश्न मनाने की रात है। कार्ल लेगरफेल्ड थीम के साथ, इस साल का पर्व फैशन की दुनिया में एक और यादगार रात होने का वादा करता है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *