यौनिकता पर दोस्त पाल डिप्लो की टिप्पणियों पर ऑरविल पेक ने प्रतिक्रिया दी

यौनिकता पर दोस्त पाल डिप्लो की टिप्पणियों पर ऑरविल पेक ने प्रतिक्रिया दी

[ad_1]

संचालन आदर्श कुमार गुप्ता ने किया

ऑरविल पेक ने कामुकता पर टिप्पणी के लिए अपने दोस्त पाल डिप्लो का समर्थन किया है, जो संगीत निर्माता ने मार्च में एमिली राताजकोव्स्की के हाई लो पॉडकास्ट पर बनाया था।

ऑरविल पेक (ट्विटर)
ऑरविल पेक (ट्विटर)

राताजकोव्स्की के शो पर डिप्लो ने अपने बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे, जिसमें बताया गया था कि उन्होंने पहले भी एक पुरुष से ओरल सेक्स किया था। डिप्लो ने आगे खुलासा किया है कि वह पुरुषों की तरफ आकर्षित थे और ‘गे नहीं’ थे।

यह भी पढ़ें| हॉलीवुड स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट की मंगेतर कौन है और उनकी मुलाकात कैसे हुई?

के साथ बातचीत में लोगपेक जो समलैंगिक है, ने अपने दोस्त डिप्लो की टिप्पणियों का वजन किया।

“मैं कहूंगा कि वह बहुत प्यारा लड़का है और वह बहुत खुले विचारों वाला है, और मुझे लगता है कि उसे – दुनिया में हम में से किसी की तरह – स्वतंत्रता और स्थान की अनुमति दी जानी चाहिए ताकि वह जो भी हो या चाहता है उसका पता लगा सके। होना है,” पेक ने कहा।

पेक ने कहा, “और हममें से किसी को भी इसकी निगरानी करने या इसके बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। उसका अपना रास्ता और यात्रा हो सकती है।”

डिप्लो और पेक सालों से दोस्त हैं। 2020 में, पेक ने डिप्लो प्रेजेंट्स थॉमस वेस्ली: चैप्टर 1 – स्नेक ऑयल एल्बम में चित्रित किया था।

हालाँकि पेक अपनी विचित्रता के बारे में बहुत खुला रहा है, लेकिन देशी गायक होने के दौरान उसे अपनी यौन अभिविन्यास के कारण चुनौतियों का सामना करना पड़ा है।

पेक के हवाले से कहा गया है, “बहुत से लोग मेरे चेहरे पर व्यावहारिक रूप से हंस रहे थे, मुझे बता रहे थे कि देश में खुले तौर पर समलैंगिक व्यक्ति होने से कभी काम नहीं चलेगा।” लोग।

“मैंने अपने करियर में बहुत ही निराशाजनक क्षणों का सामना किया है। लेकिन मैंने बस अपनी ठुड्डी ऊपर रखी, और मैंने किसी को यह बताने से मना कर दिया कि मैं वह नहीं कर सकता जो मैं चाहता था। अगर कोई मुझसे कहता है कि मैं कुछ नहीं कर सकता, तो यह मुझे इसे और भी अधिक करना चाहता है,” उन्होंने जोड़ा था।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *