यश की अगली फिल्म का निर्देशन करेंगे गीतू मोहनदास?  रीमा कलिंगल प्रमुख संकेत देती हैं

यश की अगली फिल्म का निर्देशन करेंगे गीतू मोहनदास? रीमा कलिंगल प्रमुख संकेत देती हैं


अभिनेता यश, जो अपनी केजीएफ सीरीज की सफलता का आनंद उठा रहा है, उसने केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज के महीनों बाद भी अपनी अगली परियोजना पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, कहा जाता है कि यश ने फिल्म निर्माता गीतू मोहनदास के साथ अपनी अगली परियोजना पर हस्ताक्षर किए हैं और अभिनेता रीमा कलिंगल ने उसी के बारे में एक बड़ा संकेत दिया है। यह भी पढ़ें: यश ने उदयपुर में झील के किनारे पत्नी राधिका पंडित के साथ वेलेंटाइन डे मनाया। तस्वीरें देखें

यश ने अभी तक अपनी अगली फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

वर्तमान में डब यश 19, यश की अगली परियोजना के बारे में घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है। पिछले कुछ दिनों से, सोशल मीडिया यश के गीतू मोहनदास के साथ हाथ मिलाने की खबरों से गुलजार है, जो मूथॉन और लायर्स डाइस को चलाने के लिए जाने जाते हैं।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, अभिनेता रीमा कलिंगल, जो गीतू की करीबी दोस्त हैं, ने यश के साथ सहयोग के बारे में एक रिपोर्ट साझा की और उसके लिए खुशी मनाई। सहयोग की पुष्टि करने वाली एक रिपोर्ट साझा करते हुए, रीमा ने लिखा: “मा बेबीई यहाँ लोग (एसआईसी)।”

फिल्म कंपैनियन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, गीथू ने पुष्टि की कि उनकी अगली फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा होगी। “यह एक गैंगस्टर फिल्म है। यह महिला टकटकी के साथ एक गैंगस्टर शैली है। उस के बारे में कैसा है? (एसआईसी), “गीथू ने कहा।

यश को आखिरी बार स्क्रीन पर पिछले साल केजीएफ: चैप्टर 2 में देखा गया था, जो बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही थी। यह खत्म हो गया वैश्विक बॉक्स-ऑफिस पर 1000 करोड़। यह दुनिया भर में 10,000 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज़ हुई और कन्नड़ फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी रिलीज़ थी जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में डब करके रिलीज़ किया गया था।

बहुत अधिक उम्मीदों के बीच फ्रैंचाइज़ी का दूसरा भाग रिलीज़ किया गया था। केजीएफ: चैप्टर 2 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बोलते हुए, यश ने कहा था कि प्रशांत नील पहले भाग की सफलता के लिए सभी श्रेय के हकदार हैं। “मैं अपने उद्योग से बहुत जुड़ा हुआ हूं। मुझे अपनी फिल्म के लिए कम से कम क्रेडिट मिलना चाहिए। ईमानदारी से, मुझे खुशी है कि हमने अध्याय 1 के साथ कुछ किया है। केजीएफ प्रशांत नील के कारण हुआ। बहुत से लोग मुझे श्रेय देते हैं लेकिन यह प्रशांत नील का है फिल्म। वह सभी श्रेय के हकदार हैं। वह पहली बार काम करने वालों को पूरी तरह से पेशेवर बना सकते हैं। और वह अपने नायकों और अभिनेताओं से प्यार करते हैं, “यश ने कहा।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *