मैडोना का फेसलिफ्ट विवाद: ग्रैमी का चेहरा मिटाने के लिए फिर से चाकू के नीचे जाएगा पॉप आइकन, अंदरूनी सूत्र ने किया खुलासा

मैडोना का फेसलिफ्ट विवाद: ग्रैमी का चेहरा मिटाने के लिए फिर से चाकू के नीचे जाएगा पॉप आइकन, अंदरूनी सूत्र ने किया खुलासा

[ad_1]

मैडोना कथित तौर पर अपने आगामी विश्व दौरे पर जाने से पहले अपने प्राकृतिक रूप को वापस पाने के लिए बेताब है। पॉप आइकन, जिसने अपने “नए” चेहरे को लेकर आलोचना का सामना किया है, जिसे उसने फरवरी में ग्रैमी में पेश किया था, कहा जाता है कि वह अपनी प्राकृतिक विशेषताओं को बहाल करने के लिए प्रक्रियाओं से गुजर रही है।

ग्रैमी 2023 में मैडोना।
ग्रैमी 2023 में मैडोना।

न्यूयॉर्क पोस्ट के एक सूत्र के अनुसार, मैडोना अपने विरोधियों द्वारा की गई आलोचनाओं और टिप्पणियों से बहुत प्रभावित हुई। सूत्र ने कहा, “लोग जो सोचते हैं उसके बावजूद, उनके बेहद अलग रूप को लेकर आलोचना उन्हें प्रभावित करती है।” मैडोना कथित तौर पर दौरे के दौरान अपने प्रशंसकों के लिए फिर से खुद की तरह दिखना चाहती हैं।

पॉप की रानी ने इस साल के ग्रैमी में अपनी उपस्थिति के साथ भ्रम फैलाया, और आलोचना ने उन्हें उन लोगों को पटकने के लिए मजबूर किया, जिन्होंने उनके द्वारा दिए गए भाषण के बजाय उनके रूप पर ध्यान केंद्रित करना चुना। उसने एक इंस्टाग्राम को कैप्शन दिया वीडियो 7 फरवरी को, “कई लोगों ने प्रेस फोटोग्राफर द्वारा एक लंबे लेंस वाले कैमरे से ली गई मेरी क्लोज-अप तस्वीरों के बारे में ही बात करना चुना, जो किसी के चेहरे को विकृत कर देगा !!”

मैडोना शुरू करने के लिए तैयार है “द उत्सव टूर,” जो 15 जुलाई को वैंकूवर में संगीत में उनके चार दशकों का जश्न मनाता है। यह दौरा जनवरी 2024 में उनके दौरे के अमेरिकी चरण के समाप्त होने से पहले पूरे उत्तरी अमेरिका में 53 शो को कवर करेगा।

हालांकि मैडोना ने कभी भी सार्वजनिक रूप से प्लास्टिक सर्जरी कराने की अफवाहों की पुष्टि या खंडन नहीं किया, उन्होंने स्वीकार किया कि वह 2012 में “प्लास्टिक सर्जरी के खिलाफ नहीं थीं”। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह “इस पर चर्चा करने के बिल्कुल खिलाफ थीं।”

यह भी पढ़ें | पॉप सुपरस्टार क्रिस्टीना एगुइलेरा ने सेक्स और रिश्तों पर ‘डर्टी’ का खुलासा किया

मैडोना विवाद के लिए कोई अजनबी नहीं है, और अपने प्राकृतिक चेहरे पर वापस लौटने का उनका नवीनतम कदम निस्संदेह अधिक चर्चाओं को चिंगारी देगा। प्रशंसक उनके दौरे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्हें उनकी प्राकृतिक सुंदरता में वापस देखने के लिए उत्सुक हैं।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *