‘मैं उतना ही खुश रहूंगा जितना एक…’, क्या किम कार्दशियन रियलिटी टीवी को पीछे छोड़कर एक नया करियर चुन रही हैं?

‘मैं उतना ही खुश रहूंगा जितना एक…’, क्या किम कार्दशियन रियलिटी टीवी को पीछे छोड़कर एक नया करियर चुन रही हैं?


किम कार्दशियन एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन इस बार यह उनकी रियलिटी टीवी उपस्थितियों या उनके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए नहीं है। 42 वर्षीय सुपरस्टार ने खुलासा किया है कि वह अपने लॉ करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्टारडम छोड़ने को तैयार हैं। मंगलवार को TIME100 शिखर सम्मेलन में एक चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन में, किम ने कहा कि वह “पूर्णकालिक वकील बनकर भी उतनी ही खुश होंगी।”

टेलीविजन व्यक्तित्व किम कार्दशियन वृत्तचित्र “किम कार्दशियन वेस्ट: द जस्टिस प्रोजेक्ट” के लिए एक पैनल में भाग लेती हैं। (रायटर)

उसने शिखर सम्मेलन में कहा, “टीवी पर बहुत कुछ है लेकिन मेरे दोस्त जानते हैं कि हम वास्तव में अपने निजी समय को महत्व देते हैं। मुझे फुल-टाइम अटॉर्नी बनकर भी उतनी ही खुशी होगी। यात्रा ने वास्तव में मेरी आंखें खोल दीं। यह भारी हो जाता है क्योंकि करने के लिए बहुत कुछ है…”

रियलिटी स्टार अपने पिता रॉबर्ट की याद में 2019 से कानून की पढ़ाई कर रही हैं, जिन्होंने 2003 में निधन से पहले एक हाई-प्रोफाइल वकील के रूप में काम किया था। वह उन्हें काम की नैतिकता देने का श्रेय देती हैं, लेकिन यह भी स्वीकार करती हैं कि उन्होंने बहुत कुछ सीखा है उसके पास से मां क्रिस जेनर, जो उनके मैनेजर भी हैं।

किम की घोषणा कई लोगों के लिए एक आश्चर्य के रूप में आती है, क्योंकि वह वर्षों से रियलिटी टीवी की दुनिया में एक स्थिरता रही है। उसने अपने प्रसिद्ध परिवार के साथ कई शो में अभिनय किया है, और उसकी सोशल मीडिया उपस्थिति प्रतिष्ठित से कम नहीं है। हालांकि, ऐसा लगता है कि वह प्रसिद्धि से मुंह मोड़ने और कानून के प्रति अपने जुनून पर ध्यान केंद्रित करने के लिए तैयार हैं।

SKIMS की संस्थापक सिर्फ बातें ही नहीं कर रही हैं – वह चल भी रही हैं। वह हाल ही में अपनी बहन ख्लोए को पहली बार जेल लेकर आई थी, एक ऐसा अनुभव जो उन दोनों के लिए आंखें खोलने वाला था। किम की यात्रा ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है, लेकिन वह मानती हैं कि अभी बहुत कुछ किया जाना बाकी है। “यह भारी हो जाता है,” उसने कहा।

तनाव के बावजूद किम इस रास्ते पर चलते रहने के लिए कृतसंकल्प हैं। वह जानती है कि उसके पिता को उस पर गर्व होगा, और वह अपने सपनों को आगे बढ़ाने के अवसर के लिए आभारी है। “मैं हर दिन सीख रही हूं, और मैं अनुभव के लिए बहुत आभारी हूं,” उसने कहा।

यह भी पढ़ें | अशर के संगीत कार्यक्रम में भाग लेकर किम कार्दशियन अपनी बेटी के जन्मदिन की इच्छा पूरी करने के बाद उससे एक वादा करती है

यह देखा जाना बाकी है कि किम वास्तव में अपने कानून के कैरियर के लिए स्टारडम छोड़ देगी, लेकिन एक बात सुनिश्चित है – वह कानूनी दुनिया में लहरें बना रही है, और वह जल्द ही कभी भी धीमा नहीं हो रही है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *