मास्टर सलीम के खिलाफ पहली FIR जालंधर में: चिंतपूर्णी मंदिर विवाद में हिंदू संगठनों के विरोध पर पुलिस ने लिया एक्शन

मास्टर सलीम के खिलाफ पहली FIR जालंधर में: चिंतपूर्णी मंदिर विवाद में हिंदू संगठनों के विरोध पर पुलिस ने लिया एक्शन


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Master Saleem Controversial Statement Mata Chintpurni First FIR Registered Against Singer Police Station Gorayan Jalandhar Punjab

जालंधर12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब के सिंगर मास्टर सलीम विवादों में घिर गए हैं।

हिमाचल के चिंतपूर्णी मंदिर के पुजारियों को लेकर जालंधर के नकोदर में बाबा मुराद शाह के मेले में विवादित बयान देने वाले सूफी सिंगर मास्टर सलीम के खिलाफ पहली FIR थाना गोराया में दर्ज हो गई। यह FIR हिंदू संगठनों और शिवसेना उद्धव बाला साहेब ठाकरे के विरोध के बाद पुलिस ने दर्ज की है।

मास्टर सलीम के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा 295A के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मास्टर सलीम के खिलाफ दर्ज FIR…

धरना प्रदर्शन किया था रद्द
शिवसेना उद्धव बाला साहेब ठाकरे के सदस्यों ने प्रेस वार्ता करके बताया कि उन्होंने पिछले कल मास्टर सलीम के खिलाफ प्रदर्शन रखा था, लेकिन पुलिस के अधिकारियों ने उन्हें रोक दिया औऱ आश्वासन दिया था कि वह मास्टर सलीम के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं और उनकी शिकायत पर एक्शन लिया जा रहा है। इस कारण कल अपना धरना प्रदर्शन रद्द किया था।

अभद्र शब्द बोलने को आरोप
उन्होंने कहा कि मास्टर सलीम ने मां चिंतपूर्णी के बारे और सनातन धर्म के बारे में अभद्र शब्द बोले थे। बुधवार को एसएसपी जालंधर में धरना देना था, लेकिन जालंधर देहात की पुलिस ने 295A एक्ट के तहत मास्टर सलीम के खिलाफ कल देर रात मामला दर्ज कर लिया।

जालंधर में शिवसेना नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए।

जालंधर में शिवसेना नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए।

दो-चार लोग माफी मंगवाने वाले कौन होते हैं
मुंबई से आए शिवसेना नेता ने माता चिंतपूर्णी को लेकर मास्टर सलीम के द्वारा की गई टिप्पणी पर सवाल खड़े किए है। वहीं उनसे जब बात की गई कि हिंदू नेता ने चिंतपूर्णी दरबार में जाकर मास्टर सलीम से माफी मंगवाई थी, तो इस पर उन्होंने कहा कि दो-चार लोग इकट्ठे होकर माफी मंगवाने वाले कौन होते हैं। इस पर शिवसेना नेता ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि मास्टर सलीम को या तो जुर्माना लगाया जाए या कोई उन्हें सजा दी जाए।

शिवसेना नेताओं ने कहा कि सलीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है अब उन्हें जल्द से जल्द मास्टर सलीम को गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि हिंदू समाज को लेकर सभी मर्यादा में रहें। इसे तोड़ने की कोशिश न करें। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिन में मास्टर सलीम और कन्हैया मित्तल के बीच जो विवाद हुआ है, उसके बारे में सभी लोगों को पता है।

जागरण में जाकर मास्टर सलीम का विरोध नहीं करेंगे
उन्होंने मास्टर सलीम के जागरण करने के मामले को लेकर कहा कि हम जागरण में जाकर इस मामले का विरोध नहीं करना चाहते। उनका कहना है कि हम हिंदू मर्यादा में रहकर मास्टर सलीम के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। शिवसेना नेता ने कहा कि अगर हम जागरण में जाकर उसका विरोध करेंगे तो वह गलत हो जाएंगे। इसलिए किसी धार्मिक प्रोग्राम में जाकर वह सलीम का विरोध नहीं करना चाहते।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *