माइली साइरस का ‘फूल’ 2023 का सबसे अधिक देखा जाने वाला गाना बन गया है

माइली साइरस का ‘फूल’ 2023 का सबसे अधिक देखा जाने वाला गाना बन गया है

[ad_1]

संचालन आदर्श कुमार गुप्ता ने किया

माइली साइरस का “फूल” इस समय संगीत उद्योग पर राज कर रहा है। म्यूजिक सेल्स डेटा रिसोर्स ल्यूमिनेट के एक नए अध्ययन से पता चला है कि वैश्विक म्यूजिक स्ट्रीम्स ने 31 मार्च को 2023 में एक ट्रिलियन मील का पत्थर पार कर लिया। 2023.

माइली साइरस के गाने का स्क्रैन्ग्रैब "पुष्प"(ट्विटर)
माइली साइरस के गीत “फूल” (ट्विटर) से स्क्रैन्ग्रब

फ्लावर्स को 12 जनवरी को रिलीज़ किया गया और यह साइरस के एल्बम, एंडलेस समर वेकेशन का हिस्सा बन गया, जो 10 मार्च को रिलीज़ हुआ था। उसके एल्बम में 12 गाने शामिल थे, जैसे थाउज़ेंड माइल्स, मड्डी फीट, रिवर, हैंडस्टैंड, यू, वाइल्डकार्ड, रोज़ कलर्ड लेंस, जेडेड, वंडर वुमन, वायलेट केमिस्टी, फूल और द्वीप। कई प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि इस गीत में पूर्व पति लियाम हेम्सवर्थ के साथ उनके संबंधों के कई संदर्भ हैं।

यह भी पढ़ें| मिस यूनिवर्स 2012 ओलिविया कल्पो ने एनएफएल स्टार क्रिश्चियन मैककैफ्री से सगाई की

अपनी रिलीज़ के बाद, “फ्लावर्स” ने 28 जनवरी को अपने चार्ट डेब्यू के बाद से बिलबोर्ड हॉट 100 के शीर्ष स्थान पर छह सप्ताह तक शासन किया। रिलीज के पहले सप्ताह में 100 मिलियन स्ट्रीम।

इस बीच, ल्यूमिनेट के अनुसार SZA का “किल बिल” 2023 का दूसरा सबसे अधिक खपत वाला गीत है। तीसरे स्थान पर एरियाना ग्रांडे की विशेषता वाले द वीकेंड के “डाई फॉर यू” रीमिक्स का कब्जा है।

ल्यूमिनेट की रिपोर्ट ने बैड बन्नी के अन वेरानो सिन टी को 2023 के सबसे अधिक खपत वाले एल्बम के रूप में श्रेय दिया है। और यह सम्मान पाने वाला पहला गैर-अंग्रेजी एल्बम है। विशेष रूप से, एल्बम को इस वर्ष ग्रैमी में ‘एल्बम ऑफ द ईयर’ के लिए पूरी तरह से स्पेनिश में रिकॉर्ड किए गए पहले एल्बम के रूप में नामांकित किया गया था।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *