मरीज को पीठ पर लादकर अस्पताल पहुंचाया: चंबा के भरमौर में सड़क टूटी-फूटी, नाले के ऊपर चलने का रास्ता बनाया, जान का जोखिम उठाया

मरीज को पीठ पर लादकर अस्पताल पहुंचाया: चंबा के भरमौर में सड़क टूटी-फूटी, नाले के ऊपर चलने का रास्ता बनाया, जान का जोखिम उठाया

[ad_1]

भरमौर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के विधानसभा क्षेत्र भरमौर में लोगों को एक मरीज को पीठ पर लादकर अस्पताल पहुंचाया गया। क्योंकि ग्राम पंचायत गैहरा के गांव जौआ में रोड की स्थिति ठीक नहीं है। ऐसे में मरीज को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए लोगों को स्वयं ही नाले के ऊपर रास्ता बनाना पड़ा।

वहीं मरीज को इस रास्ते से मुख्य मार्ग तक पहुंचाने के लिए ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कड़ी मशक्कत के बाद उसे हॉस्पिटल तक पहुंचाया गया। मरीज को रोड तक पहुंचाने के लिए सड़क में नहीं होने के कारण पानी को क्रॉस करने के लिए खुद पत्थर डालकर रास्ता बनाना पड़ा।

सड़क की जल्दी सुध लेने की मांग
बता दें कि प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत जिले में पिछले कई वर्षों से सड़क बन रही है, लेकिन पिछले 3 दिन से लगातार हुई बारिश के कारण रोड खराब है। इस बीच बुजुर्ग की तबीयत अचानक खराब हो गई और उसको सड़क सुविधा नहीं होने के कारण पीठ पर उठाकर मुख्य मार्ग से अस्पताल तक पहुंचाना पड़ा।

स्थानीय निवासी मनोज कुमार ने सरकार और विभाग से मांग की है कि इस रोड की जल्दी से जल्दी सुध ली जाए और पानी की निकासी हेतु पाइप डाले जाएं, ताकि वाहन चालकों और मरीजों को किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *