मंडी के द्रंग में USA के पर्यटक की मौत: पत्नी संग हाथीमत्था की तरफ ट्रैकिंग पर निकला था, अचानक बेहोश होकर गिरा

मंडी के द्रंग में USA के पर्यटक की मौत: पत्नी संग हाथीमत्था की तरफ ट्रैकिंग पर निकला था, अचानक बेहोश होकर गिरा

[ad_1]

पधरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल के जिला मंडी के द्रंग क्षेत्र में ट्रैकिंग पर निकले USA के एक पर्यटक की गिरने से मौत हो गई। मृतक पर्यटक की पहचान गड कर्मी (61) पुत्र स्व. मेनाचेम निवासी 526 रीड ड्राइव, डेविस सीए 95616 UA के रूप में हुई है। उसके पासपोर्ट का नंबर 561795805 है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल पहुंचाया है।

पुलिस के अनुसार गड कर्मी अपनी पत्नी अलीशा कर्मी और अन्य 4 लोगों के साथ कुल्लू से द्रंग के इलाका उत्तरशाल क्षेत्र के ऊंचाई वाले जोत हाथीमत्था की तरफ ट्रैकिंग पर निकले थे। जहां गड कर्मी अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जिसकी सूचना मिलते ही पधर पुलिस के 6 जवानों की टीम ने पहाड़ी पर रेस्क्यू कर पर्यटक का शव कुल्लू पहुंचाया।

पुलिस थाना पधर स्थित द्रंग।

पुलिस थाना पधर स्थित द्रंग।

मंगलवार को ट्रैकिंग पर निकला था दल
जहां जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है। पर्यटक की मौत किन कारणों से हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही खुलासा हो पाएगा। बताया जा रहा है कि गड कर्मी अपनी पत्नी अलीशा के साथ लंबे समय से गांधीनगर कुल्लू में ही रह रहा था। बीते मंगलवार को दल ट्रैकिंग पर निकला था। जहां ऊंचाई वाले जोत में गड कर्मी की मौत हो गई।

आज होगा शव का पोस्टमार्टम
DSP पधर संजीव सूद ने बताया कि बीते मंगलवार देर शाम को ट्रैकिंग पर निकले पर्यटक की मौत होने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस थाना से 6 जवान रेस्क्यू पर भेजे गए। देर रात को रेस्क्यू कर शव कुल्लू अस्पताल पहुंचाया गया। जहां आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस CrPC की धारा 174 के तहत मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *