मंडी की चौहारघाटी में ढांक में गिरने से मौत: लकड़ी लेने जंगल आया युवक, पांव फिसलने से खाई में गिरा; पूर्व कांग्रेस मंत्री ने जताया शोक

मंडी की चौहारघाटी में ढांक में गिरने से मौत: लकड़ी लेने जंगल आया युवक, पांव फिसलने से खाई में गिरा; पूर्व कांग्रेस मंत्री ने जताया शोक

[ad_1]

पधरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के पधर उपमंडल की चौहारघाटी में ढांक से गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। घटना से चौहारघाटी के पेखरा गांव में शोक की लहर है। पधर पुलिस ने मामला दर्ज करके घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं जोनल अस्पताल मंडी में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

तलाशने के दौरान लोगों को मिला शव
मामले की पुष्टि DSP पधर संजीव सूद ने की है। कथोग पंचायत के पेखरा गांव का टेक चंद (42) पुत्र कालू राम लकड़ी लाने के लिए जंगल मे गया। वहां पांव फिसलने से युवक गहरी ढांक से लुढ़क गया। वापस घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने युवक की पड़ताल शुरू की, जहां कुछ ही दूरी पर युवक जख्मी हालत में मृत पाया गया।

पूर्व मंत्री ने परिवार के प्रति संवेदना जताई
स्थानीय पंचायत प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया। पूर्व मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना जताई है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *