भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच किच्छा सुदीप को अभिनेता का ‘निजी वीडियो’ जारी करने की धमकी वाला पत्र मिला: रिपोर्ट

भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच किच्छा सुदीप को अभिनेता का ‘निजी वीडियो’ जारी करने की धमकी वाला पत्र मिला: रिपोर्ट

[ad_1]

कन्नड़ अभिनेता की अटकलों के बीच किच्छा सुदीप भाजपा में शामिल होने के बाद, उनके मैनेजर को एक कथित धमकी भरा पत्र मिला, जिसके बाद पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा। पुलिस के अनुसार, किच्छा सुदीप के प्रबंधक जैक मंजू को एक अज्ञात व्यक्ति का पत्र मिला, जिसमें अभिनेता के “निजी वीडियो” को सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी दी गई थी। (यह भी पढ़ें | राजनीति में शामिल होने पर किच्छा सुदीप: मैंने कोई निर्णय नहीं लिया है, प्रशंसकों से भी सलाह लेनी है)

किच्चा सुदीप को एक पत्र मिला है जिसमें अभिनेता का 'निजी वीडियो' जारी करने की धमकी दी गई है।
किच्चा सुदीप को एक पत्र मिला है जिसमें अभिनेता का ‘निजी वीडियो’ जारी करने की धमकी दी गई है।

पुत्तनहल्ली पुलिस ने अभिनेता के प्रबंधक द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 504, 506 और 120 (बी) के तहत मामला दर्ज किया है।

सूत्रों ने कहा कि कुछ वरिष्ठ अधिकारी इस मामले को केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) को सौंपने पर भी विचार कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कन्नड़ सुपरस्टार बुधवार को भाजपा में शामिल होंगे। कर्नाटक विधानसभा के लिए वोटों की गिनती 13 मई को होनी है।

इस साल फरवरी में, किच्चा सुदीप ने मंत्री डीके शिवकुमार से मुलाकात की, जिससे राजनीति में शामिल होने की अफवाहें उड़ीं। “मैंने डीके शिवकुमार, सीएम बसवराज बोम्मई और मंत्री डीके सुधाकर से मुलाकात की है। मेरे सभी के साथ अच्छे संबंध हैं, लेकिन मैंने अपनी राजनीतिक प्रविष्टि के संबंध में कोई निर्णय नहीं लिया है। जब मैं निर्णय लूंगा तो इसे सार्वजनिक कर दूंगा।” इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में सुदीप के हवाले से यह बात कही गई है।

उन्होंने कहा, “राजनीतिक दलों से ज्यादा मुझे यह जानने की जरूरत है कि मेरे प्रशंसक राजनीति में मेरे प्रवेश के बारे में क्या सोचते हैं, जो मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण पहलू है। मुझे उनसे भी सलाह लेनी होगी। राजनीति के बिना भी सेवा की जा सकती है। पहले मुझे एक मुझे अपने बारे में जवाब देना चाहिए कि मुझे राजनीति में आने की जरूरत क्यों है या मैं अभी भी व्यक्तिगत क्षमता पर योगदान दे सकता हूं।

सुदीप को आखिरी बार कन्नड़ भाषा की पीरियड एक्शन फिल्म कब्ज़ा में देखा गया था। आर चंद्रू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उपेंद्र, शिव राजकुमार, श्रिया सरन, सुधा, मुरली शर्मा और नवाब शाह भी हैं।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *