बेकी जी ने मंगेतर सेबेस्टियन लेलेटेट पर धोखाधड़ी के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

बेकी जी ने मंगेतर सेबेस्टियन लेलेटेट पर धोखाधड़ी के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

[ad_1]

बेकी जी ने शुक्रवार को 2023 कोचेला वैली म्यूजिक एंड आर्ट्स फेस्टिवल में परफॉर्म किया। उन्होंने अपना प्रसिद्ध गीत MAMIII गाकर अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

बेकी जी (ट्विटर)
बेकी जी (ट्विटर)

अपने शानदार प्रदर्शन के दौरान, उसने अपने मंगेतर सेबेस्टियन लेलेटेट पर धोखा देने के आरोपों का एक संभावित संदर्भ दिया।

बेकी ने मंच पर भीड़ से कहा, “कभी-कभी चीजें आपके प्लान के मुताबिक नहीं होती हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं बस इतना ही कहूंगी। लेकिन कभी-कभी, यह अस्वीकृति नहीं है। यह फिर से निर्देशन है।”

दिलचस्प बात यह है कि जब बेकी ने प्रदर्शन किया तो प्रशंसकों ने देखा कि उनकी सगाई की अंगूठी गायब थी।

मार्च 2023 में पहली बार, iHeartRadio म्यूजिक अवार्ड्स में, बेकी को उसकी सगाई की अंगूठी के बिना देखा गया था, क्योंकि दिसंबर 2022 में सेबस्टियन ने उसे प्रस्तावित किया था। यह उसके मंगेतर द्वारा बेवफाई के आरोपों के जवाब में इंस्टाग्राम पर माफी मांगने के घंटों बाद हुआ था।

सेबस्टियन ने एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता द्वारा धोखा देने के आरोपों का जवाब दिया था, जिसने बेकी के प्रति अपनी बेवफाई का ‘सबूत’ होने का दावा किया था।

“चूंकि इस व्यक्ति को वह नहीं मिला जो वे चाहते थे, यह अब एक सार्वजनिक सोशल मीडिया तमाशा बन गया है, जो मेरे जीवन के प्यार के उद्देश्य से किसी भी सच्चाई और झूठी पोस्ट से अधिक झूठ से भरा हुआ है, एक व्यक्ति जिसे मुझे कभी नहीं लेना चाहिए या नहीं रखना चाहिए जोखिम। जबकि यह गुमनाम शिकारी – जो मैं कभी नहीं मिला, जैसा कि उन्होंने दावा किया था – का एक अंतिम लक्ष्य था जो स्पष्ट नहीं था, मेरे लिए, यह एक वेक-अप कॉल रहा है। मेरे जीवन का सबसे बड़ा अलार्म, “सेबेस्टियन ने पोस्ट किया था।

“बेकी के लिए, आप मेरे जीवन में प्रकाश, मेरी ताकत हैं, जिन्होंने हमेशा मुझे बिना शर्त प्यार दिखाया है। हर दिन उस प्यार का सम्मान करने के बजाय, मैंने इसके विपरीत किया है, आपको चोट पहुंचाई है, और उस व्यक्ति का अपमान किया है जिसे मैं प्यार करता हूं।” कुछ भी। मुझे बहुत खेद है और मुझे पता है कि विश्वास और प्यार वापस पाने के लिए मुझे वह सब कुछ करना होगा जिसके आप हकदार हैं, “उन्होंने कहा था।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *