प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले मलयालम अभिनेता उन्नी मुकुंदन, इसे ‘अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ 45 मिनट’ बताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले मलयालम अभिनेता उन्नी मुकुंदन, इसे ‘अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ 45 मिनट’ बताया

[ad_1]

मलयालम अभिनेता उन्नी मुकुंदन, जिन्हें हाल ही में सुपरहिट मलिकप्पुरम में देखा गया था, ने हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने ट्विटर पर मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं और एक लंबा नोट लिखा जिसमें उन्होंने इसे अपने जीवन का ‘सर्वश्रेष्ठ 45 मिनट’ बताया। उन्नी ने आगे कहा कि वह पीएम मोदी की सलाह को कभी नहीं भूलेंगे और वह इसे जल्द ही लागू करना पसंद करेंगे। यह भी पढ़ें: गोल्डन ग्लोब्स जीतने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने आरआरआर टीम को बधाई दी, इसे ‘एक बहुत ही खास उपलब्धि’ बताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पोज़ करती उन्नी मुकुंदन.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पोज़ करती उन्नी मुकुंदन.

अपने ट्वीट में उन्नी ने लिखा कि पीएम मोदी से मिलना और उनसे गुजराती में बात करना हमेशा से उनका सपना था. उन्होंने लिखा, “इस अकाउंट से यह सबसे रोमांचक पोस्ट है! धन्यवाद सर, 14 साल की उम्र में आपको दूर से देखने और अब आखिरकार आपसे मिलने के लिए, मैं अभी तक ठीक नहीं हुआ हूं! मंच पर आपके “केम छो भैला” ने सचमुच हिला दिया मुझे उठाओ! यह एक बड़ा सपना था कि मुझे आपसे मिलना है और आपसे गुजराती में बात करनी है।

उन्होंने आगे कहा, “यह हो गया है और यह किस तरह से किया गया है! आपके 45 मिनट का समय, मेरे जीवन का सबसे अच्छा 45 मिनट है! मैं आपके द्वारा कहे गए एक शब्द को कभी नहीं भूलूंगा… हर सलाह को अमल में लाया जाएगा और लागू किया जाएगा…”

पीएम मोदी से मुलाकात पर कई ट्विटर यूजर्स ने उन्हें बधाई दी. एक यूजर ने ट्वीट किया, “बधाई हो भाई!!! मुझे खुशी है कि आपको हमारे विश्व गुरु (एसआईसी) से आशीर्वाद मिला।” एक अन्य ने लिखा, “बधाई हो। आप वास्तव में धन्य हैं।”

मलिकप्पुरम मलयालम उद्योग में हाल के वर्षों में सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही। फिल्म में उन्नी ने एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया था जो लंबे ब्रेक के बाद ड्यूटी ज्वाइन करता है। वह सबरीमाला की यात्रा पर दो बच्चों से मिलता है और वे उसे आधुनिक समय के अयप्पा समझने की गलती करते हैं।

मलिकापुरम के अलावा उन्नी भी निगेटिव रोल में नजर आए थे सामंथा रुथ प्रभुपिछले साल यशोदा. यशोदा में समांथा ने एक सरोगेट मदर का किरदार निभाया था, जो अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक नहीं रुकेगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *