पृथ्वीराज सुकुमारन ने पत्नी सुप्रिया को शादी की 12वीं सालगिरह की बधाई दी, उन्हें ‘सबसे अच्छा दोस्त और विश्वासपात्र’ बताया।  पोस्ट देखें

पृथ्वीराज सुकुमारन ने पत्नी सुप्रिया को शादी की 12वीं सालगिरह की बधाई दी, उन्हें ‘सबसे अच्छा दोस्त और विश्वासपात्र’ बताया। पोस्ट देखें

[ad_1]

अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी पत्नी सुप्रिया मेनन के लिए एक हार्दिक नोट लिखा क्योंकि उन्होंने अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मनाई थी। पृथ्वीराज ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर सुप्रिया के साथ एक तस्वीर साझा की। फोटो में कपल सूर्यास्त के समय स्विमिंग पूल के सामने खड़ा था। कैमरे के लिए मुस्कुराने पर अभिनेता ने अपनी पत्नी को पीछे से गले लगाया। (यह भी पढ़ें | पृथ्वीराज सुकुमारन ने भव्य राजस्थान शादी से आमिर खान के साथ स्पष्ट तस्वीर साझा की)

पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी पत्नी सुप्रिया को उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई दी।
पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी पत्नी सुप्रिया को उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई दी।

तस्वीर में पृथ्वीराज बेज स्वेटर, ब्लू डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स में नजर आ रहे हैं। सुप्रिया ने मैचिंग स्वेटर, डेनिम्स और जूतों के नीचे ब्लैक टॉप चुना। तस्वीर को साझा करते हुए, पृथ्वीराज ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो स्थायित्व से डरता है, मैं जिस लड़की को पकड़े हुए हूं, वह शायद एकमात्र कारण है कि मैं आज जीवन में निरंतरता की सराहना करता हूं!”

उन्होंने यह भी लिखा, “सालगिरह मुबारक हो सुपर! पत्नी, बेस्ट फ्रेंड, ट्रैवल पार्टनर, विश्वासपात्र, मेरे बच्चे की मां और लाखों अन्य चीजें! हमेशा एक साथ सीखने और खोजने के लिए! पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सुप्रिया ने कमेंट किया, “12वीं सालगिरह मुबारक हो पी!” एक प्रशंसक ने लिखा, “Awww हैप्पी एनिवर्सरी दोस्तों।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘आप दोनों को हैप्पी एनिवर्सरी।’

सुप्रिया ने इंस्टाग्राम पर पति के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। पहली दो तस्वीरों में, युगल ने दूरी में एक साथ देखा। उन्होंने एक बगीचे में और एक कार के ऊपर भी पोज़ दिया।

सुप्रिया ने सेल्फी के लिए पोज देते हुए एक फोटो भी शेयर की। वीडियो में दोनों को मुस्कुराते हुए और कैमरे के लिए पोज़ देते हुए दिखाया गया है क्योंकि उन्होंने नाव की सवारी का आनंद लिया। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी 12 वीं एनिवर्सरी पी! यहां जीवन की इस यात्रा में मेरे शाश्वत यात्रा साथी के लिए है! पेडल को उस एक्सीलेटर पर रखें लेकिन कभी-कभी ब्रेक को एक तरफ खींचने और गुलाबों को सूंघने के लिए भी चालू करें! मैं आपसे प्यार करती हूं।”

पृथ्वीराज को क्लासमेट्स, वास्थवम, इंडियन रुपी, अयलुम नजनम थम्मिल और सेल्युलाइड जैसी फिल्मों में उनके अद्भुत प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। वह अगली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देंगे। उनके पास प्रशांत नील द्वारा अभिनीत आगामी फिल्म सलार भी है। फिल्म में प्रभास और श्रुति हासन भी हैं।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *