पहली बार पिता बने ‘लव इज़ ब्लाइंड’ स्टार बार्टिस बॉडेन, शेयर की नवजात बेटे की तस्वीरें

पहली बार पिता बने ‘लव इज़ ब्लाइंड’ स्टार बार्टिस बॉडेन, शेयर की नवजात बेटे की तस्वीरें

[ad_1]

संचालन आदर्श कुमार गुप्ता ने किया

लव इज़ ब्लाइंड स्टार बार्टिस बोडेन पहली बार पिता बने हैं। 27 वर्षीय ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को अपने बेटे के जन्म की जानकारी दी।

बार्टिस बोडेन अपने नवजात बेटे के साथ (इंस्टाग्राम)
बार्टिस बोडेन अपने नवजात बेटे के साथ (इंस्टाग्राम)

हालांकि, बोडेन ने मां या बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया। इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने अपने नवजात बेटे के लिए हीरो बनने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें| अभिनेता जेरेमी रेनर का कहना है कि भयानक बर्फ़बारी दुर्घटना ‘मेरी गलती’ थी

बोडेन ने अपने नवजात बेटे की तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए पोस्ट किया, “हो सकता है कि टीवी पर खलनायक रहा हूं, लेकिन मैं उसके लिए हीरो बनने जा रहा हूं। इंस्टाग्राम, मीट माय लिटिल मैन ❤️ #bigfella।”

बोडेन द्वारा साझा किए गए वीडियो में, उन्हें टीवी पर टाइगर वुड्स को गोल्फ खेलते हुए देखते हुए अपने बेटे को पकड़े हुए देखा जा सकता है।

“अपना पहला टाइगर वुड्स गोल्फ शो देखने के लिए तैयार हैं? इसे देखें,” वुड्स स्क्रीन पर टीज़ करते हुए बोडेन कहते हैं।

“देखते हैं कि वह देखता है या नहीं। मैं अपने पिता के साथ ऐसा करता था… ये रहा, ये चला, ये रहा टाइगर!”

बोडेन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में ‘खलनायक’ का उल्लेख लव इज़ ब्लाइंड शो में अपने कार्यकाल के विश्लेषण से किया है। उन्होंने पहले सीजन 3 की उम्मीद के रूप में लव इज़ ब्लाइंड सीरीज़ पर अपने समय के लिए खुद को ‘खलनायक’ कहा था।

बोडेन ने नवंबर में एंटरटेनमेंट टुनाइट को बताया था, “मैं मूर्ख की तरह दिखता था, मैं अहंकारी दिखता था। मैं असंवेदनशील दिखता था। मैं स्वार्थी दिखता था। यह वही है। मैं केवल इससे सीख सकता हूं। मैं केवल इससे बढ़ सकता हूं।”

सीज़न के दौरान अपने समय पर विचार करते हुए, बोडेन ने कहा था “इसे वापस देखना मेरे लिए एक आशीर्वाद था क्योंकि जब मैं इससे गुज़र रहा था, तो मेरे पास ऐसी कोई भावना नहीं थी और अब मेरे पास है। शर्मिंदा और शर्मिंदा। यह खलनायक है।” यहीं।”

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *