पटियाला की युवती से कुल्लू में 13 दिन तक रेप: 27 वर्षीय पीड़िता अस्पताल में भर्ती, 19 वर्षीय युवक पर केस दर्ज

पटियाला की युवती से कुल्लू में 13 दिन तक रेप: 27 वर्षीय पीड़िता अस्पताल में भर्ती, 19 वर्षीय युवक पर केस दर्ज

[ad_1]

पटियाला6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

प्रतीकात्मक फोटो।

27 साल की एक लड़की को 19 साल का लड़का बहन से मिलाने के बहाने कूल्लू मनाली ले गया। वहां पर उक्त आरोपी ने युवती के साथ संबंध बनाए। ब्यूरी पार्लर का काम करने वाली उक्त पीड़िता को इलाज के लिए पटियाला के राजिंदरा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर पुलिस ने इसके बयान लेने के बाद पसियाणा थाना में सुनील कुमार नामक लड़के के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच अधिकारी एसआई नवदीप कौर के अनुसार, पकड़ा गया लड़का करीब 13 दिन तक युवती को घर से बाहर ले जाने के बाद रेप करता रहा है।

यह है पूरा घटनाक्रम

लड़की के बयान के अनुसार वह 27 साल की है, जो ब्यूटी पार्लर का काम करती है। परिवार में तीन बहन भाई है, जबकि आरोपी उनके पड़ोस में रहता है। इस युवक ने पीड़ित लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन उसने इनकार कर दिया।

16 सितंबर को लड़की के घर पर कोई नहीं था। उस समय लड़के ने कहा कि वह लड़की को उसकी बहन को मिलवाने पटियाला लेकर जाएगा। यहां पर आरोपी पीड़ित लड़की को अपने साथ पटियाला लेकर आया, यहां से ये लोग कीरतपुर चले गए। कीरतपुर से यह लोग मनाली व कूल्लू में रहे। जहां पर 13 दिन आरोपी ने लड़की के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

जान से मारने की देता था धमकी

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे कमरे में बंद करके रखता था। यही नहीं, हर बार मरने की धमकियां भी देता रहता था। एक दिन कूल्लू में कमरे का दरवाजा खुला रह गया और आरोपी बाहर गया हुआ था। इस दौरान मौका पाकर लड़की कमरे से भागकर लोगों की मदद से अपने घर फोन के जरिए सूचित किया।

जिसके बाद परिवार वाले लड़की को लेने कुल्लू पहुंचे। पहले तो डिप्रेशन में रही। जिसके बाद परिवार ने राजिंदरा अस्पताल में दाखिल करवा दिया था। राजिंदरा अस्पताल से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शिकायत लेकर केस दर्ज करवा दिया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *