ड्रेक के पिता ने किम कार्दशियन की विशेषता वाले नए गीत ‘रेस्क्यू मी’ के साथ कान्ये वेस्ट को ट्रोल करने से इनकार किया

ड्रेक के पिता ने किम कार्दशियन की विशेषता वाले नए गीत ‘रेस्क्यू मी’ के साथ कान्ये वेस्ट को ट्रोल करने से इनकार किया


ड्रेक के नए गीत “रेस्क्यू मी” ने प्रशंसकों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है, कई अनुमानों के साथ कि टोरंटो रैपर ट्रैक पर किम कार्दशियन की आवाज का नमूना लेकर कान्ये वेस्ट को ट्रोल कर रहे थे। हालाँकि, ड्रेक के पिता, डेनिस ग्राहम, इन अफवाहों को दूर करने और रिकॉर्ड को सही करने के लिए सामने आए हैं।

कनाडाई रैपर ड्रेक के पिता डेनिस ग्राहम ने अपने नए ट्रैक ‘रेस्क्यू मी’ पर किम कार्दशियन की आवाज का नमूना लेकर कान्ये वेस्ट को ‘ट्रोल’ करने की अफवाहों का खंडन किया है।

सीरियसएक्सएम रेडियो पर साउंड 42 के द फ्राई यिय शो के एक एपिसोड के दौरान, ड्रेक ने “रेस्क्यू मी” का एक स्निपेट बजाया, जिसमें किम कार्दशियन और उनके मां क्रिस जेनर कान्ये से तलाक के दौरान किम की भावनात्मक स्थिति के बारे में बात कर रही हैं।

प्रशंसकों के संदेह के बावजूद कि ड्रेक नमूने के साथ कान्ये को ताना मारने की कोशिश कर रहा था, डेनिस ग्राहम ने स्पष्ट करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया कि दोनों कलाकारों के बीच कोई गोमांस नहीं था। उन्होंने लिखा, “ड्रेक किसी को ट्रोल नहीं कर रहे हैं, यह सिर्फ एक गाना है।” “क्यों फिर से कान्ये और ड्रेक गोमांस बनाने की कोशिश करें???????????????”

नमूना कीपिंग अप विद द कार्दशियन के 2021 सीज़न के समापन से आया है, जिसने किम और कान्ये की सात साल की शादी के टूटने को जीर्ण-शीर्ण कर दिया था। रियलिटी स्टार ने शुरू में फरवरी 2021 में तलाक के लिए अर्जी दी, जिसमें “अंतर” का हवाला दिया गया जीवन शैली और राजनीति” उनके विभाजन के कारण के रूप में।

“रेस्क्यू मी” में, ड्रेक रैप करता है कि वह धैर्य, विश्वास, ईमानदारी और महत्वाकांक्षा सहित एक आदर्श साथी में क्या ढूंढ रहा है। प्रसिद्धि, तथापि, के लिए एक शर्त नहीं है डेटिंग 6 भगवान। “मुझे नहीं लगता कि मैं उन जगहों पर उनसे मिलता हूं जहां मैं हूं / लेकिन गहराई से मैं पूरे दिन तुम्हारे बारे में सोचता हूं, मामी,” वह थूकता है।

कान्ये के साथ ड्रेक का रिश्ता एक चट्टानी रहा है, जिसमें दो कलाकार एक झगड़े में उलझे हुए थे, जिसने उनके संबंधित एल्बम, सर्टिफाइड लवर बॉय और डोंडा के रन-अप में उबाल आने की धमकी दी थी। हालाँकि, दोनों ने अंततः दिसंबर 2021 में “फ्री लैरी हूवर” बेनिफिट कॉन्सर्ट के लिए सामंजस्य स्थापित किया।

यह भी पढ़ें | ख्लो कार्डाशियन की बेटी ट्रू ने अपने पांचवें जन्मदिन के जश्न पर एक भव्य ऑक्टोनॉट्स साहसिक कार्य में गोता लगाया

इसके बावजूद, पिछले साल उनका झगड़ा कुछ समय के लिए फिर से शुरू हो गया जब ड्रेक ने आरोप लगाया कि वह केवल कान्ये के साथ रैप-ए-लॉट रिकॉर्ड्स के संस्थापक जे. प्रिंस के पक्ष में फिर से मिले। कान्ये ने ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, “अब तो बहुत हो चुका मैंने इस आदमी को उसके फूल कई बार दे दिए[.] आइए वास्तव में देखते हैं कि इस संगीत गेम में असली ऑप्स कौन हैं।”

अभी के लिए, ऐसा लगता है कि ड्रेक और कान्ये के बीच कोई नया बीफ़ नहीं चल रहा है, और प्रशंसकों को बस “रेस्क्यू मी” का आनंद लेना होगा कि यह क्या है: प्यार पाने के बारे में एक शांत, पियानो-युक्त ट्रैक।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *