डैड बनने पर आप के ह्यून बिन पर क्रैश लैंडिंग, बेटे ये जिन के साथ शादी: ‘काम से घर लौटने पर मुझे खुशी होती है’

डैड बनने पर आप के ह्यून बिन पर क्रैश लैंडिंग, बेटे ये जिन के साथ शादी: ‘काम से घर लौटने पर मुझे खुशी होती है’

[ad_1]

आप पर क्रैश लैंडिंग ह्यून बिन सह-कलाकार सोन ये जिन के साथ शादी के बंधन में बंधने और पिता बनने के बाद उन्होंने अपने जीवन के बारे में खुलासा किया। पिछले साल, दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, एक बेटे का नाम उन्होंने अलकोंग रखा। एक नए साक्षात्कार में, ह्यून बिन ने साझा किया कि काम से घर आने का अब उनके लिए क्या मतलब है। यह भी पढ़ें: क्या सोन ये जिन ने ह्यून बिन के साथ अपने बच्चे के नाम का खुलासा किया?

ह्यून बिन अपनी आगामी दो रिलीज़ – द पॉइंट मेन और कॉन्फिडेंशियल असाइनमेंट 2: इंटरनेशनल के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्मों के प्रमोशन के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि पिछले एक साल में उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आया है। यह पहली बार है जब उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में जानकारी साझा की है।

डैज़्ड कोरिया से बात करते हुए, सूम्पी ने ह्यून बिन को उसकी आँखों में चमक के बारे में बात करते हुए उद्धृत किया। इसका जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “हाल के बदलावों के साथ, सब कुछ बदल गया है। मैंने उन चीजों को देखना शुरू किया जो मैं पहले नहीं देख सकता था और उन चीजों को सुनना शुरू कर दिया था जो मैं पहले नहीं सुन सकता था। मैं और अधिक चिंतन करता हूं और अधिक सावधान हो जाता हूं। मैं खुश हूं। जब मैं काम से घर लौटता हूं, तो ऐसा लगता है कि आखिरकार कुछ पूरा हो गया है। यह एक ऐसा एहसास है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।”

पिछले साल सोन ये जिन ने अपने बच्चे की पहली फोटो शेयर की थी। अपना चेहरा प्रकट किए बिना, उसने अपने छोटे पैरों की एक झलक गिरा दी। पोस्ट में लिखा था, “मेरी क्रिसमस! मुझे आशा है कि हर कोई अच्छा कर रहा है। यह पहले से ही 2022 का अंत है। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, मैं बहुत अच्छा रहा। यह साल मेरे लिए और भी खास रहा है … जैसा कि आप जानते हैं, मेरे पति और मैंने अपने अनमोल बेटे के जन्म का स्वागत किया… और मैंने सीखा कि इस दुनिया में एक जीवन लाने के लिए बहुत प्यार, देखभाल और मदद की आवश्यकता होती है। मैं उन लोगों के लिए प्रशंसा दिखाना चाहता था जिन्होंने मेरी मदद की है।”

“मैं अपने बच्चे के बारे में चिंतित थी क्योंकि वह मेरी अपेक्षा से थोड़ा पहले आया था। लेकिन इससे मुझे प्राकृतिक जन्म के बारे में सोचने का मौका मिला। और शुक्र है कि बिना सी-सेक्शन के ही मेरी डिलीवरी हो गई। Samsungsoo OBGYN में निर्देशक शिन एमआई यंग का धन्यवाद, जिन्होंने इतने प्यार से अल्कोंग की देखभाल की। धन्यवाद, सैमसंग सियोल मेडिकल सेंटर में प्रोफेसर ओह सू यंग, ​​जिन्होंने प्राकृतिक जन्म और सी-सेक्शन के बीच फंसे होने पर मुझे प्रोत्साहित किया। और उन सभी मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद जिन्होंने अल्कोंग को मेरे पास लाया! डेरामा पोस्टपार्टम केयर सेंटर, सभी प्रसवपूर्व मालिशों और प्रसवोत्तर देखभाल के लिए धन्यवाद। जब मैं एक शिशु की देखभाल करते-करते थक गई थी, तब भी मेरी बहुत देखभाल करने के लिए धन्यवाद।”

सोन ये जिन ने मातृत्व के बारे में अपना विचार जारी रखा, और कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि मैं आखिरकार एक वयस्क बन रही हूं, अब जबकि मेरा खुद का एक बच्चा है… अलकोंग कितना कीमती है, यह देखते हुए, यह मुझे याद दिलाता है कि हम कैसे हैं हमारे अपने माता-पिता के लिए भी अनमोल बच्चे। सभी बच्चे आशीर्वाद हैं। वे इस दुनिया को रोशन करते हैं … अब जब मैं किसी ऐसे व्यक्ति से मिला हूं जिसे मैं खुद से ज्यादा प्यार करता हूं, तो मैं पूरी तरह से निराश महसूस करता हूं, लेकिन साथ ही, मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत महसूस करता हूं जैसे मैं कुछ भी और सब कुछ कर सकता हूं।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *