ट्विटर का कहना है कि मोहनलाल की राम के लीक प्लॉट में शाहरुख खान की पठान के साथ समानताएं हैं, प्रशंसक इसका बचाव करते हैं

ट्विटर का कहना है कि मोहनलाल की राम के लीक प्लॉट में शाहरुख खान की पठान के साथ समानताएं हैं, प्रशंसक इसका बचाव करते हैं


मोहनलालहाल के दिनों में कई फ्लॉप फिल्में देने वाले, वर्तमान में जीतू जोसेफ की आगामी मलयालम थ्रिलर राम की शूटिंग कर रहे हैं। राम की साजिश कथित तौर पर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है और कई लोगों ने इसकी तुलना की है शाहरुख खानके पठान। हालांकि, मोहनलाल के प्रशंसकों ने तुलना का बचाव किया है और कहा है कि पठान का कथानक अब तक बनी हर मिशन इम्पॉसिबल फिल्म के समान है। (यह भी पढ़ें | पठान : शाहरुख खान की फिल्म ने की कमाई दुनिया भर में 634 करोड़, एक हिंदी फिल्म के लिए अब तक का सबसे अधिक एक सप्ताह का संग्रह)

राम के लीक हुए प्लॉट पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ लोगों ने इसे करार दिया पठान 2.0। एक ट्विटर यूजर ने राम की कथित लीक हुई प्लॉट सिनॉप्सिस शेयर की। कथानक में लिखा है, “फिल्म एक एजेंट और संगठन के पूर्व जासूस को ट्रैक करने के लिए रॉ के प्रयासों पर केंद्रित है। राम मोहन, जो बदमाश होकर गायब हो गया। सेना को बेल से निपटने के लिए उसकी मानसिक और शारीरिक क्षमताओं की जरूरत है, एक आतंकवादी समूह जिसके पास पूरे देश को नष्ट करने में सक्षम परमाणु हथियार हैं।”

कमेंट सेक्शन में कई ट्विटर यूजर्स ने बताया कि यह प्लॉट पठान से काफी मिलता-जुलता है। एक यूजर ने लिखा, “लोग कह रहे हैं कि यह पठान की कहानी है, वस्तुतः हर मिशन इम्पॉसिबल फिल्म का प्लॉट एक जैसा होता है – यह वास्तव में तब तक मायने नहीं रखता जब तक निष्पादन अलग और अच्छा है।” एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, “सभी जासूसी फिल्में एजेंटों के बदमाश होने के बारे में हैं। उनमें कुछ भी नया नहीं है, लेकिन प्रस्तुति के लिए जो सभी अंतर (एसआईसी) बनाता है।

राम, जिसे दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा, दृश्यम 1, दृश्यम 2 और 12वें मैन के बाद मोहनलाल और जीतू जोसेफ के पुनर्मिलन का प्रतीक है। फिल्म में नयनतारा, संजय दत्त, त्रिशा और इंद्रजीत सुकुमारन भी हैं।

कुछ साल पहले निविन प्यूल अभिनीत हे जूड के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद तृषा की यह दूसरी मलयालम फिल्म होगी। माना जा रहा है कि तृषा मोहनलाल की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। वह पहली बार दृश्यम अभिनेता के साथ नजर आएंगी।

फिल्म का निर्माण अभिषेक फिल्म्स के बैनर तले रमेश पी पिल्लई और सुधन एस पिल्लई करेंगे। फ्रैंचाइज़ी के पहले भाग के इस साल के अंत में स्क्रीन पर आने की उम्मीद है।

मोहनलाल को हाल ही में एक एकल चरित्र वाली मलयालम फिल्म अलोन में देखा गया था, जो पिछले सप्ताह रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर असफल रही।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *