ट्रिस्टन थॉम्पसन के पास ख्लो कार्डाशियन को वापस जीतने की गुप्त योजना है।  क्या यह काम करेगा?

ट्रिस्टन थॉम्पसन के पास ख्लो कार्डाशियन को वापस जीतने की गुप्त योजना है। क्या यह काम करेगा?


घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, ट्रिस्टन थॉम्पसन कथित तौर पर अपने पितृत्व घोटाले के बावजूद पूर्व क्लो कार्दशियन के साथ अपने रोमांस को फिर से जगाने की उम्मीद कर रहे हैं। एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार, एनबीए खिलाड़ी रियलिटी टीवी स्टार के साथ अधिक समय बिताने में सक्षम है क्योंकि वह अपने पड़ोस में अपने नए घर में बसता है।

ट्रिस्टन थॉम्पसन के पास ख्लो कार्डाशियन को वापस जीतने की गुप्त योजना है

सूत्र ने कहा, “ख्लोए और ट्रिस्टन हिडन हिल्स में एक दूसरे से 2 मील दूर रहते हैं।” “ट्रिस्टन ख्लोए के इतने करीब अपनी जगह पाकर रोमांचित हैं, ताकि वह जितनी बार संभव हो उससे और बच्चों से मिल सकें।”

लेकिन ऐसा लगता है कि कार्दशियन बोर्ड पर नहीं है विचार थॉम्पसन के साथ वापस आने का, जैसा कि उसने “यह स्पष्ट कर दिया है” कि उनके रोमांस को फिर से जगाने का कोई मौका नहीं है।

अंदरूनी सूत्र ने कहा, “वह जानता है कि वे हमेशा अपने बच्चों की वजह से एक-दूसरे के जीवन में रहेंगे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह कोशिश नहीं कर रहा है।” “इस बिंदु पर, वह महसूस करता है कि वह जो कर सकता है वह अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छा पिता बन सकता है और समय के साथ खोले को दिखा सकता है कि वह उनके परिवार के लिए है।”

घोटाले के बावजूद, दोनों को एक साथ देखा गया है, जो सुलह की अफवाहें उड़ा रहा है। केवल समय ही बताएगा कि क्या ये दोनों एक साथ वापस आएंगे, लेकिन अभी के लिए, ऐसा लग रहा है कि थॉम्पसन अपने बच्चों और उनके करीब होने से खुश हैं मां.

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *