ट्रिस्टन थॉम्पसन एलए लेकर्स में शामिल हो गए और खोले कार्दशियन के करीब चले गए।  क्या वह उसे वापस जीत पाएगा?

ट्रिस्टन थॉम्पसन एलए लेकर्स में शामिल हो गए और खोले कार्दशियन के करीब चले गए। क्या वह उसे वापस जीत पाएगा?

[ad_1]

ट्रिस्टन थॉम्पसन, एनबीए स्टार और खोले कार्डाशियन के पूर्व प्रेमी, अदालत पर और बाहर कुछ बड़े कदम उठा रहे हैं। हाल ही में हिडन हिल्स में ख्लोए के पैड के पास एक नया घर खरीदने के बाद, उन्होंने अब लॉस एंजिल्स लेकर्स में शामिल होने के लिए एक सौदा किया है।

ख्लो कार्दशियन और बेटी ट्रू के साथ ट्रिस्टन थॉम्पसन।
ख्लो कार्दशियन और बेटी ट्रू के साथ ट्रिस्टन थॉम्पसन।

लेकर्स के अधिकारी ने रविवार, 9 अप्रैल को यह खबर दी ट्विटर खाता चाल की पुष्टि करता है और अटकलों के सप्ताह समाप्त करता है। ट्रिस्टन और खोले के बीच सुलह की अफवाहों के साथ, कई प्रशंसक अब सोच रहे हैं कि क्या उनके साझा बच्चों के साथ उनकी निकटता लेकर्स में शामिल होने के उनके फैसले का एक कारक थी।

अपने बार-बार, ऑफ-ऑफ रिलेशनशिप के बावजूद, ख्लोए और ट्रिस्टन अपने बच्चों के कारण एक-दूसरे के जीवन में बने हुए हैं, ट्रू और परिवार में सबसे नया जोड़, जुलाई 2022 में पैदा हुआ एक बच्चा। लेकिन धोखा और पितृत्व घोटालों की अफवाहों के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई लोग सोच में पड़ गए कि क्या एक पुनर्मिलन ताश के पत्तों में था।

दंपति के करीबी सूत्रों के मुताबिक, ट्रिस्टन उम्मीद कर रहे हैं कि खोले के करीब उनका कदम उन्हें फिर से साथ लाएगा। हालांकि, अंदरूनी सूत्रों ने बताया है कि खोले आगे बढ़ गए हैं और उनके रिश्ते को फिर से शुरू करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

यह भी पढ़ें | ट्रिस्टन थॉम्पसन के पास ख्लो कार्डाशियन को वापस जीतने की गुप्त योजना है। क्या यह काम करेगा?.

ट्रिस्टन लॉस एंजिल्स लेकर्स के साथ अपने नए अध्याय की शुरुआत करते हुए, प्रशंसक यह देखने के लिए करीब से देख रहे होंगे कि कहानी कैसे विकसित होती है और कोर्ट के बाहर भी। अपनी प्रतिभा और अनुभव के साथ, वह निश्चित रूप से टीम के लिए एक संपत्ति होगा, लेकिन क्या वह अपनी पूर्व प्रेमिका और अपने बच्चों की मां का दिल वापस जीत सकता है? केवल समय बताएगा।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *