‘टर्मिनेटर’ सुपरस्टार अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने अपने लिए एक ‘प्यारा’ पालतू जानवर खरीदा है

‘टर्मिनेटर’ सुपरस्टार अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने अपने लिए एक ‘प्यारा’ पालतू जानवर खरीदा है


‘टर्मिनेटर’ सुपरस्टार अर्नोल्ड श्वार्जनेगर पालतू जानवरों के प्रति अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं। 75 वर्षीय ने अपने घर के पालतू जानवरों के समूह में Schnelly Schwarzenegger नाम के एक सुअर को शामिल किया है। उसके पास पहले से ही एक गधा, एक छोटा घोड़ा और एक कुत्ता था।

अर्नोल्ड श्वार्जनेगर (गेटी इमेजेज)

फॉक्स 11 के नवीनतम एपिसोड में मुद्दा है शो में श्वार्ज़नेगर ने पालतू सुअर के बारे में प्रशंसकों को सूचित किया। उन्होंने समझाया कि Schnelly नाम “Chnell” से लिया गया है जिसका अर्थ जर्मन में “तेज़” होता है। सुअर के नाम के बारे में बात करते हुए, हॉलीवुड स्टार ने साझा किया “क्योंकि जब हम उसे घर लाए, तो वह घर से बाहर भाग गई और वह पूरी संपत्ति में भाग गई। हम उसे नहीं पा सके। उन्होंने यह भी साझा किया कि सुअर अपने अन्य पालतू जानवरों के साथ अच्छी तरह से मिल रहा है।

यह भी पढ़ें| रेस ट्रैक पर तेजी से आगे बढ़ रहे हैं – क्या फर्नांडो अलोंसो और टेलर स्विफ्ट F1 लेन पर लव स्टोरी के लिए तैयार हैं?

शुक्रवार को कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर ने इंस्टाग्राम पर फॉक्स 11 के साथ साक्षात्कार की एक क्लिप साझा की। उन्होंने अपने कुत्ते और सुअर के साथ मुस्कुराते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “परिवार बढ़ रहा है। शनेली से मिलें।”

श्वार्ज़नेगर ने आखिरी बार 2019 में फिल्म टर्मिनेटर: डार्क फेट में अभिनय किया था। लेकिन अब वह चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह अपकमिंग एक्शन फिल्म ब्रेकआउट में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह टेरी रेनॉल्ड्स नाम के एक शख्स का किरदार निभाएंगे, जो अपने सौतेले बेटे को विदेश में जेल से छुड़ाने के लिए निकलता है।

75 वर्षीय अभिनेता का हाल ही में अभिनय से चार साल का ब्रेक 1970 के दशक में रिलीज़ हुई उनकी पहली फिल्म के बाद से फिल्म उद्योग से उनका दूसरा साल का लंबा अंतराल है। श्वार्ज़नेगर पहले 2005 और 2009 के बीच किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दिए थे, जबकि उन्होंने कैलिफोर्निया के गवर्नर के रूप में कार्य किया था और अंतराल 2010 में द एक्सपेंडेबल्स में उनकी उपस्थिति के साथ समाप्त हो गया था।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *