जेनिस डिकिंसन ने खुलासा किया कि उसने एक बार डोनाल्ड ट्रम्प की लिमोसिन क्यों चुराई थी

जेनिस डिकिंसन ने खुलासा किया कि उसने एक बार डोनाल्ड ट्रम्प की लिमोसिन क्यों चुराई थी


स्व-घोषित “दुनिया की पहली सुपरमॉडल” जेनिस डिकिन्सन ने अपनी युवावस्था की एक दिलचस्प घटना का खुलासा किया है। उसने साझा किया है कि कैसे उसने डेट के लिए एक साहसिक कार्य का सहारा लिया।

जेनिस डिकिंसन; डोनाल्ड ट्रम्प (ट्विटर)

के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में क्वर्टीडिकिंसन ने खुलासा किया कि कैसे उसने एक बार चोरी की थी डोनाल्ड ट्रम्पन्यूयॉर्क में तूफानी मौसम की स्थिति के बीच, जॉन एफ कैनेडी जूनियर के साथ डिनर डेट पर जाने के लिए 80 के दशक की लिमोज़ीन।

यह भी पढ़ें| माइली साइरस का ‘फूल’ 2023 का सबसे अधिक देखा जाने वाला गाना बन गया है

“मैंने एक बार चोरी की थी [Donald] ट्रम्प की लिमोजिन बिना यह जाने कि यह उनकी लिमोजिन है। यह न्यूयॉर्क में एक बर्फ़ीला तूफ़ान था, जिसे वे नॉरएस्टर कहते हैं। कहीं कोई टैक्सी कैब नहीं थी। मैं वहाँ ठंड में कुछ घंटों तक टैक्सी लेने की कोशिश में बैठा रहा और वहाँ कोई भी उपलब्ध नहीं था,” डिकिंसन ने खुलासा किया।

अब 68 वर्षीय ने साझा किया कि कैसे उसने एक दोस्त के साथ लिमो चलाई। दिलचस्प बात यह है कि वह पहली बार लिमो में गाड़ी चला रही थीं।

“और इसलिए मैंने अभी कहा, ‘चलो, बस इस लिमो में जाओ’। मैं इसे कुछ ब्लॉक चलाऊंगा,” डिकिंसन ने अपने दोस्त को याद करते हुए कहा।

“मैंने इसे सड़क से कुछ ब्लॉक नीचे चलाया, आप जानते हैं, गली में फिशटेल बनाते हुए। सड़क पर कोई नहीं था। यह एक वास्तविक तूफान था। इसलिए मुझे यह स्पष्ट रूप से याद है क्योंकि मैं वहां मिलने जा रहा था जॉन एफ कैनेडी जूनियर डिनर के लिए। और मैं उस डेट को मिस नहीं करना चाहती थी, हनी,” उसने जोड़ा।

उसके साहसिक कार्य के बाद, उसे लिमो के मालिक के बारे में पता चला क्योंकि कहानी संयुक्त राज्य अमेरिका के हर समाचार पत्र में प्रकाशित हुई थी।

“यह संयुक्त राज्य अमेरिका में हर अखबार में था,” डिकिंसन ने कहा।

जेएफके जूनियर के साथ डिनर के लिए? “हाँ, वह दिव्य था। हाँ, मैंने उसे चूमा था,” उसने आगे बताया।

साक्षात्कार के दौरान, डिकिन्सन ने अमेरिकाज नेक्स्ट टॉप मॉडल में टायरा बैंक्स के साथ अपने संघर्षपूर्ण संबंधों के बारे में भी बात की। मैडोना के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह हमेशा उनका साथ देंगी।

“पहली सुपरमॉडल” के अपने स्व-शीर्षक के सवाल पर, डिकिंसन ने कहा कि वह आज भी इसके साथ खड़ी हैं। उसने खुलासा किया कि 1980 के दशक में उसके कामकाजी दिनों के दौरान सिक्का कैसे अस्तित्व में आया।

“मैंने यह शब्द गढ़ा। 1982 में वापस, [my agent] कहा, ‘आप रात-दिन, दिन-रात काम कर रहे हैं, आपको क्या लगता है कि आप कौन हैं? सुपरमैन?’ और मैंने कहा, “नहीं प्रिये, मैं सुपर मॉडल हूँ,” डिकिंसन ने साझा किया।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *