जालंधर के युवक की हिमाचल में मौत: भागसूनाग वाटरफॉल के करीब नहाने उतरा था; पानी में बहने का वीडियो सामने आया

जालंधर के युवक की हिमाचल में मौत: भागसूनाग वाटरफॉल के करीब नहाने उतरा था; पानी में बहने का वीडियो सामने आया


जालंधर7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

युवक के बहते का वीडियो आया सामने।

जालंधर से हिमाचल घूमने गए युवक की धर्मशाला में मौत हो गई। वह धर्मशाला के मैक्लोडगंज से ऊपर स्थित भागसू नाग वाटरफॉल के करीब नहाने के लिए दोस्तों संग पानी में उतरा था। इसी दौरान वह पानी के साथ बह गया। युवक के बहने का वीडियो भी सामने आया है। फिलहाल, हिमाचल SDRF ने युवक का शव घटनास्थल से 100 मीटर नीचे बरामद कर लिया है।

मरने वाले युवक की पहचान जालंधर निवासी पवन कुमार (32) नजदीक राकेश टैंट हाउस के तौर पर हुई है। मृतक के दोस्त अमित कुमार ने पुलिस को बताया कि वह और उसके साथी धर्मशाला घूमने आए हुए थे। वे सभी भागसू नाग वाटरफॉल से नीचे नाले में नहा रहे थे। इस दौरान नाले में अचानक पानी बढ़ गया और बहाव काफी तेज हो गया।

उससे पहले 2 दोस्त सुरक्षित नाले से निकल दूसरे कोने में पहुंच गए, लेकिन जब पवन पानी में उतरा तो वह खुद को संभाल नहीं पाया और पानी में बह गया।

पुलिस ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन किया शुरू
स्थानीय लोगों और दोस्तों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। SDRF की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। लापता युवक की तलाश के लिए SDRF कांगड़ा और स्थानीय पुलिस टीम ने युवक की तलाश शुरू कर दी। वाटरफॉल से करीब 100 मीटर नीचे युवक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया।

SP कांगड़ा बीर बहादुर ने बताया कि रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *