चौंकाने वाला सच!  ‘प्रिटी बेबी’ में ब्रुक शील्ड्स की उम्र आपको अवाक कर देगी

चौंकाने वाला सच! ‘प्रिटी बेबी’ में ब्रुक शील्ड्स की उम्र आपको अवाक कर देगी

[ad_1]

ब्रुक शील्ड्स की डॉक्यूमेंट्री, “प्रिटी बेबी” की रिलीज़ ने 1978 की विवादास्पद फिल्म में नए सिरे से दिलचस्पी जगाई, जिसने उन्हें स्टारडम तक पहुँचाया। लेकिन जैसा कि दर्शक एक आधुनिक लेंस के माध्यम से फिल्म देखते हैं, एक सवाल उठता है: न्यू ऑरलियन्स में वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर एक युवा लड़की वायलेट को चित्रित करते समय शील्ड्स कितनी पुरानी थी?

ब्रुक शील्ड्स की डॉक्यूमेंट्री, 'प्रिटी बेबी' ने 1978 की विवादास्पद फिल्म में नए सिरे से दिलचस्पी जगाई, जिसने उन्हें स्टारडम तक पहुँचाया।
ब्रुक शील्ड्स की डॉक्यूमेंट्री, ‘प्रिटी बेबी’ ने 1978 की विवादास्पद फिल्म में नए सिरे से दिलचस्पी जगाई, जिसने उन्हें स्टारडम तक पहुँचाया।

जवाब चौंकाने वाला है। फिल्म के निर्माण के दौरान शील्ड्स केवल 11 साल की थी, जिसने उन्हें दो बार नग्न देखा और कीथ कैराडाइन, एक वयस्क व्यक्ति के साथ एक ऑन-स्क्रीन चुंबन साझा किया। फिल्म, जिसे पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर $5.8 मिलियन की कमाई की थी, तब भी अत्यधिक विवादास्पद थी, और मिश्रित समीक्षाओं के साथ मिली।

अल रोज़ की एक किताब पर आधारित कथानक, स्टोरीविल, न्यू ऑरलियन्स के कुख्यात रेड-लाइट जिले की घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमता है, जहाँ हट्टी (सुसान सारंडन द्वारा अभिनीत), एक सेक्स वर्कर, बेलोक (कीथ कैराडाइन द्वारा अभिनीत) से मिलती है। वेश्यालय जहां वह रहती है और काम करती है। बेलोकक हैटी की 12 वर्षीय बेटी वायलेट से मित्रता करता है, जो शील्ड्स द्वारा निभाई जाती है। रिश्ता वायलेट और बेलोकक के बीच आज के मानकों से परेशान है, युवा लड़की और वयस्क आदमी के बीच एक चुंबन और उच्चतम बोली लगाने वाले को अपनी कौमार्य बेचने वाली नीलामी सहित दृश्यों के साथ।

ब्रुक शील्ड्स
ब्रुक शील्ड्स

“प्रिटी बेबी” एकमात्र निंदनीय फिल्म नहीं थी जिसमें शील्ड्स दिखाई दी थीं। उन्होंने 14 साल की उम्र में “ब्लू लैगून” (1980) और 15 साल की उम्र में “एंडलेस लव” (1981) में अभिनय किया। डॉक्यूमेंट्री में, शील्ड्स ने अपने ऑनस्क्रीन और निजी जीवन के बीच विसंगति पर चर्चा करते हुए खुलासा किया कि जब उन्होंने उसे खो दिया था इन फिल्मों में कई बार कौमार्य, असल में उन्होंने कभी सेक्स नहीं किया था।

यह भी पढ़ें | | कौमार्य खो दिया …’ ब्रुक शील्ड्स ने नए वृत्तचित्र में चौंकाने वाला रहस्य प्रकट किया

जबकि शील्ड्स की शुरुआती भूमिकाओं को एक अंतरराष्ट्रीय सेक्स प्रतीक के रूप में समझा जा सकता है, अभिनेत्री तब से अधिक पारंपरिक भूमिकाओं में चली गई है और प्रसवोत्तर अवसाद जागरूकता के लिए एक वकील के रूप में काम करती है और इलाज. डॉक्यूमेंट्री “प्रिटी बेबी” हुलु पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है, जो शील्ड्स के शुरुआती करियर के आसपास के विवादों पर नई रोशनी डालती है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *