चिंतपूर्णी में होटल के कमरे में मिली लाश: पंजाब के नवांशहर निवासी के रूप में हुई पहचान, अधिक शराब पीने से मौत की आशंका

चिंतपूर्णी में होटल के कमरे में मिली लाश: पंजाब के नवांशहर निवासी के रूप में हुई पहचान, अधिक शराब पीने से मौत की आशंका


चिंतपूर्णी34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल के ऊना स्थित चिंतपूर्णी बस स्टैंड के पास होटल में एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची देहरा थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। प्रथम दृष्टया अधिक शराब पीने के चलते मौत होने का मामला सामने आया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

जानकारी के अनुसार चिंतपूर्णी में लगती कांगड़ा जिले की गंगोट पंचायत में एक व्यक्ति ने होटल में कमरा लिया था। गुरुवार सुबह वह होटल के कमरे से बाहर नहीं आया। जिसके बाद होटल कर्मचारियों ने दरबाजा खटखटाया। इसके बाद भी कोई रिस्पांस न मिलने पर होटल कर्मियों ने देहरा थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी संदीप पठानिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

मास्टर चाबी से खोला होटल का कमरा
पुलिस के सामने मास्टर चाबी से होटल का कमरा खोला गया। जहां बैड पर व्यक्ति मृत पाया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। साथ ही मृतक की शिनाख्त की। मौके पर पहुंचे गंगोट पंचायत के उप-प्रधान सौरभ पराशर ने बताया मृतक की पहचान 43 वर्षीय रणजीत सिंह पुत्र सरवन राम निवासी बलवाल बंगा नवांशहर पंजाब के रूप में हुई है।

उप-प्रधान के अनुसार व्यक्ति ने अधिक शराब का सेवन किया था, जिससे उसकी मौत हुई है। हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *