चंबा में महिला ने सुसाइड किया: घर में फंदे पर झूलती मिली, पति बद्दी में करता काम, मां-बाप ने ससुरालियों पर लगाए आरोप

चंबा में महिला ने सुसाइड किया: घर में फंदे पर झूलती मिली, पति बद्दी में करता काम, मां-बाप ने ससुरालियों पर लगाए आरोप


चंबा7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल के जिला चंबा के तारागढ़ में एक महिला ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। सूचना मिलते ही विवाहिता के मायके वाले भी मौके पर पहुंचे। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। पुलिस थाना चुवाड़ी में केस दर्ज किया गया है।

4 साल पहले हुई थी शादी
मिली जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय सोनी निवासी गांव व पंचायत तारागढ़ तहसील चुवाड़ी का पति केवल कुमार सोनल के बद्दी में काम करता है। दोनों की शादी करीब 3-4 साल पहले हुई थी।

कमरे में गई, फिर बाहर नहीं निकली
शुक्रवार सुबह करीब 9 से 10 बजे के बीच सोनी अपने कमरे में गई और फिर लौट कर नहीं आई। काफी समय तक जब सोनी अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिवार के अन्य सदस्यों ने उसके कमरे में गए, लेकिन दरवाजा बंद था।

उन्होंने दरवाजा खुलवाने के लिए खटखटाया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। जब कमरे के दरवाजे को किसी तरह से खोला तो अंदर सोनी को फंदे पर लटका पाया। घरवालों ने इस घटना के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया।

RFSL की टीम ने शव उतारा
पुलिस ने RFSL नुरपूर टीम को सूचित किया। विशेषज्ञों की टीम ने पुलिस की मौजूदगी में शव को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने मृतक सोनी के कमरे की गहनता से जांच की, लेकिन आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला।

SP चंबा अभिषेक यादव का कहना है कि शव का मेडिकल कॉलेज चंबा में पोस्टमार्टम करवाया गया। रिपोर्ट के आने का इंतजार है। उसके बाद ही मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी। मायके वाले ससुरालियों पर आरोप लगा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *