चंडीगढ़ में शिमला पुलिस को चमका देकर भागा आरोपी: गाड़ी पंचर होने पर मोटर मार्केट में रुके थे; मनीमाजारा थाना में FIR दर्ज

चंडीगढ़ में शिमला पुलिस को चमका देकर भागा आरोपी: गाड़ी पंचर होने पर मोटर मार्केट में रुके थे; मनीमाजारा थाना में FIR दर्ज


चंडीगढ़3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

दिल्ली से शिमला ले जा रही हिमाचल पुलिस को चकमा देकर एक मुजरिम फरार हो गया है। NDPS एक्ट में गिरफ्तार यह मुजरिम मनीमाजरा मोटर मार्केट में शिमला पुलिस के कब्जे से फरार हुआ है। साउथ ईस्ट दिल्ली स्थित अंबेडकर नगर निवासी विवेक चौहान को पुलिस कर्मचारी शिमला के थाना कोटखाई लेकर जा रहे थे।

शुक्रवार देर रात उनकी गाड़ी का टायर पंचर हो गया। जिसकी रिपेयर करने के लिए वह मनीमाजरा स्थित मोटर मार्केट में आए। वहां पर पर हिमाचल पुलिस के कर्मचारियों को चकमा देकर विवेक चौहान फरार हो गया। शिमला पुलिस के ASI करम सिंह और कॉन्स्टेबल मनीष ने अपने स्तर पर उसकी मोटर मार्केट और आसपास एरिया में ढूंढने के पूरे प्रयास किए, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा।

इसके बाद उन्होंने मनीमाजरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। इसके बाद मनीमाजरा थाना पुलिस ने शिमला पुलिस के कर्मचारियों की शिकायत पर विवेक चौहान के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *