गुनीत मोंगा ने शौनक सेन के साथ स्कूल का दौरा किया, मदद के लिए प्रिंसिपल को धन्यवाद: ‘दो पूर्व छात्रों ने ऑस्कर में जगह बनाई’

गुनीत मोंगा ने शौनक सेन के साथ स्कूल का दौरा किया, मदद के लिए प्रिंसिपल को धन्यवाद: ‘दो पूर्व छात्रों ने ऑस्कर में जगह बनाई’


इस साल ऑस्कर में भारत के लिए यह एक बैनर वर्ष था जिसमें तीन परियोजनाओं को नामांकित किया गया था। तेलुगु फिल्म आरआरआर और इसके फुट-टैपिंग नंबर नातु नातु ने संगीतकार एमएम केरावनी और गीतकार चंद्र बोस के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार जीता। निर्माता गुनीत मोंगा और निर्देशक कार्तिकी गोंजाल्विस ने अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म द एलिफेंट व्हिस्परर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र लघु पुरस्कार जीता। अंत में, शौनक सेन की ऑल दैट ब्रीथ्स को भी सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र की श्रेणी में नामांकित किया गया। शौनक और गुनीत को अपने पुराने स्कूल में जाने और अपने प्रिंसिपल को धन्यवाद देने का मौका मिला जिन्होंने उनकी यात्रा में मदद की। ऑस्कर विजेता गुनीत ने दो दशक बाद हुए अपने फुल-सर्कल पल को साझा किया। (यह भी पढ़ें: गुनीत मोंगा रघु और अम्मू को ऑस्कर में ले जाना चाहते थे: ‘हम हमेशा रघु के लिए टक्स कहते थे, अम्मू के लिए गाउन’)

गुनीत मोंगा और शौनक सेन ने अपने पुराने स्कूल में वापस आने के बाद अपने पूर्व प्रिंसिपल के साथ समय बिताया।

इंस्टाग्राम पर, निर्माता ने लिखा, “क्या बाधाएं हैं? ब्लूबेल्स के दो पूर्व छात्रों ने इस साल ऑस्कर में जगह बनाई! 21 साल पहले, मैंने ब्लूबेल्स स्कूल इंटरनेशनल से स्नातक किया था। और 21 साल बाद, हम उसी प्रिंसिपल के साथ खड़े हैं, जिसने हमारा पालन-पोषण किया- एक वास्तविक पूर्ण-चक्र क्षण। धन्यवाद मैम सुमन कुमार। हम आपके तप, नेतृत्व और अनुग्रह की प्रशंसा करते हुए बड़े हुए हैं। यह हमारे स्कूल का प्रतिनिधित्व करने और उन यादों और अनुभवों को फिर से जीने का सम्मान है, जिन्होंने मुझे बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई मैं आज हूं। @शौनक_सेन के साथ-साथ यह सब करने में सक्षम होना एक डबल ट्रीट है! स्कूल वापस!”

गुनीत ने स्कूल की इमारत के सामने प्रिंसिपल सुमन कुमार के साथ शौनक और खुद की एक तस्वीर भी साझा की। प्रिंसिपल, जो नारंगी रंग की साड़ी पहने हुए है, वह ऑस्कर धारण कर रही है जिसे गुनीत बैठक में लाए थे। अन्य पूर्व छात्रों ने भी कमेंट सेक्शन में शौनक और गुनीत का हौसला बढ़ाया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “ब्लूबेलियंस कमेंट सेक्शन में फिर से आ रहे हैं! एक होने पर गर्व है !!” एक अन्य ने साझा किया, “स्कूल कुछ सही कर रहा है!” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “@guneetmonga आपको देखकर खुशी हुई..आपके साथ आपकी सफलता का जश्न मनाएं..आपकी विनम्रता पसंद है..आपका अनुग्रह..आपको और अधिक शक्ति.. शुभकामनाएं।”

एलिफेंट व्हिस्परर्स ने देखभाल करने वाले युगल बोम्मन और बेली का पीछा किया जब उन्होंने अनाथ हाथी बछड़ों रघु और अम्मू को पाला। शौनक की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ऑल दैट ब्रीथ्स, जिसने कान्स फिल्म फेस्टिवल और सनडांस फिल्म फेस्टिवल में पुरस्कार जीता, नई दिल्ली के दो भाइयों सऊद और नदीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने प्रदूषित शहर की कमजोर और घायल काली पतंगों की देखभाल के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है। .

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *