गिप्पी ग्रेवाल ने जारी किया कैरी ऑन जट्टा 3 का आधिकारिक टीज़र, लोगों को हंसाता है

गिप्पी ग्रेवाल ने जारी किया कैरी ऑन जट्टा 3 का आधिकारिक टीज़र, लोगों को हंसाता है


पंजाबी अभिनेता गिप्पी ग्रेवालगुरुवार को बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 का आधिकारिक टीज़र जारी किया। यह भी पढ़ें: कैरी ऑन जट्टा 2 मूवी रिव्यू: यह सीक्वल अधिक चुटकुलों, अधिक गानों से लैस है

कैरी ऑन जट्टा 3 पोस्टर इमेज में गिप्पी ग्रेवाल, सोनम बाजवा, बिन्नू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला और गुरप्रीत घुग्गी।

इंस्टाग्राम पर गिप्पी ने टीज़र साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “29 जून 2023 को सिनेमाघरों में कैरी ऑन जट्टा 3 टीज़र #Carryonjatta3 के साथ अजेय हंसी की शुरुआत।”

समीप कांग द्वारा निर्देशित, फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल, सोनम बाजवा, बिन्नू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला और गुरप्रीत घुग्गी मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अभिनेता द्वारा टीज़र साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में लाल दिल और आग के इमोटिकॉन्स की भरमार कर दी। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “कमाल का टीजर।” एक अन्य फैन ने लिखा, “सुपर डुपर हिट फिल्म होगी बेस्ट ऑफ लक।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “भारत की सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी फिल्मों में से एक।”

कैरी ऑन जट्टा एक पंजाबी कॉमेडी फिल्म है जिसमें गिप्पी और बिन्नू ढिल्लों प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह समीप कांग द्वारा निर्देशित एक ड्रामा है। फिल्म का निर्माण गिप्पी ग्रेवाल के भाई सिप्पी ग्रेवाल ने अपने बैनर सिप्पी ग्रेवाल प्रोडक्शंस के तहत किया है।

पहले भाग में अभिनेता माही गिल ने गिप्पी के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म की पूरी शूटिंग पंजाब के जालंधर में हुई है।

दोस्त की शादी में जस (गिप्पी ग्रेवाल) को माही (माही गिल) से प्यार हो जाता है। वह अपने दोस्तों को बताती है कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करने जा रही है जिसका खुद जैसा परिवार नहीं है। तो, उसे लुभाने के लिए, जस अपने दोस्त हनी (गुरप्रीत घुग्गी) की मदद से दिखावा करता है कि वह एक अनाथ है।

दूसरे भाग में अभिनेता सोनम बाजवा ने गिप्पी के साथ महिला प्रधान भूमिका निभाई।

पिछले दो भाग हिट रहे और दर्शकों से बड़े पैमाने पर प्रतिक्रियाएं मिलीं।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *